आज का राशिफल, 20 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों की आमदनी में होगी बढ़ोतरी

आज का राशिफल, 20 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों की आमदनी में होगी बढ़ोतरी
राशिफल

आज का राशिफल,  २० जुलाई २०२० .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 20 July2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ   

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 20 July 2020)


आज अपनी सेहत की चिंता करने की क़तई ज़रूरत नहीं है. आपके आस-पास के लोग आपको प्रोत्साहित करेंगे और सराहेंगे. आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफ़ा भी मिले. आपके जीवन-साथी की सेहत तनाव और चिंता का कारण बन सकती है. आपको अपनी तरफ़ से सबसे बेहतर तरीक़े से बर्ताव करने की ज़रूरत है, क्योंकि आज आपका प्रिय जल्दी ही नाराज़ हो सकता है. इससे पहले कि वरिष्ठ को पता लगे, लंबित काम जल्दी ही निबटा लें. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. आपका जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ़ करेगा और आप पर बहुत स्नेह उढ़ेलेगा. परिवार जीवन का अभिन्न अंग होता है. आज अपने परिवार के साथ आप घूमने का आनंद ले सकते हैं.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 20 July 2020)


सेहत पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. घर के लोग आपके ख़र्चीले स्वभाव की आलोचना करेंगे. आपको भविष्य के लिए पैसे जमा करने चाहिए, नहीं तो आगे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं. आप प्रेम की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे. अगर आपको लगता है कि आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कामों को कर सकते हैं, तो आपकी सोच काफ़ी ग़लत है. दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुंचाएगी. वैवाहिक जीवन में निजता का ध्यान रखना भी आवश्यक है, लेकिन आज के दिन आप दोनों ज़्यादा-से-ज़्यादा एक-दूसरे के क़रीब जाना चाहेंगे. अगर बहुत ज़्यादा न हो, तो आज देर रात स्मार्टफ़ोन पर गप्पें मारने में भी कोई बुराई नहीं है. हालांकि किसी भी चीज़ की अति नुक़सानदेह है.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 20 July 2020)


ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोतरी इसको संतुलित कर देगी. घर में कुछ बदलाव के चलते आत्मीय जनों के साथ अनबन हो सकती है. आज आप अपने प्रिय से अपने जज़्बात का इज़हार करने में मुश्किल महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र में चीज़ें आज आपके मुताबिक़ नहीं होंगी. आज ऐसी कई सारी चीज़ें होंगी, जिनकी तरफ़ तुरंत ग़ौर करने की आवश्यकता है. वैवाहिक जीवन में गर्मजोशी और गर्म खाने की बहुत एहमियत है. आप आज दोनों का ही लुत्फ़ उठा सकते हैं. बहुत सारे मेहमानों की आवभगत आपका मूड ख़राब कर सकती है, लेकिन अच्छी बात यह है कि आप कई पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज