लाइव टीवी

आज का राशिफल, 20 मई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों की पूरी होगी हर मनोकामना, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 6:37 AM IST
आज का राशिफल, 20 मई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों की पूरी होगी हर मनोकामना, जानें भविष्य
राशिफल से जानें अपना भाग्य

आज का राशिफल, २० मई २०२० .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 20 May 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 19 May 2020)


जीत का जश्न आपके दिल को ख़ुशी से भर देगा. इस उत्साह को दोगुना करने के लिए आप अपनी ख़ुशी में परिवार को शामिल करें. ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने और चालाकी-भरी आर्थिक योजनाओं से बचें. नए प्रेम संबंधों के बनने की संभावना ठोस है लेकिन व्यक्तिगत और गोपनीय जानकारियों को उजागर करने से बचें. काम पर चीज़ें थोड़ी अजीब हो सकती हैं. आपको महसूस होगा कि सब कुछ आपके ख़िलाफ़ जा रहा है. आपके हंसने-हंसाने का अन्दाज़ आपकी सबसे बड़ी पूंजी साबित होगी. रिश्तेदारों को लेकर जीवनसाथी के साथ नोंकझोंक हो सकती है. आप बहुत कुछ करना चाहते हैं, फिर भी मुमकिन है कि आप आज चीज़ों को बाद के लिए टाल दें. दिन ख़त्म होने से पहले उठें और काम में लग जाएं नहीं तो आपको महसूस होगा कि पूरा दिन बर्बाद हो गया है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 20 May 2020)


कॉफ़ी पीना छोड़ दें, ख़ास तौर पर दिल के मरीज़. प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा. घरेलू ज़िंदगी सुकूनभरी और ख़ुशनुमा रहेगी. नए प्रेम-संबंधों के बनने की संभावना ठोस है, लेकिन व्यक्तिगत और गोपनीय जानकारियों को उजागर करने से बचें. नई चीज़ों को सीखने की आपकी ललक क़ाबिल-ए-तारीफ़ है. समय की कमी की वजह से आप दोनो के बीच निराशा या कुंठा के भाव पनप सकते हैं. टी. वी. देखना टाइम पास करने का एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है परन्तु लगातार देखने से आंखों में दर्द संभव है.



मीन राशिफल (Meen rashifal, 20 May 2020)


रोज़मर्रा की गतिविधियों में गर्भवती महिलाओं को सावधानी बरतने की आवश्यकता है. अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें. पारिवारिक मोर्चे पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन अन्य पारिवारिक सदस्यों के सहयोग से आप समस्या का समाधान करने में सफल रहेंगे. यह ज़िंदगी का हिस्सा है और कोई भी इससे नहीं बच सकता है. किसी की ज़िंदगी में भी सूरज की रोशनी या बादल की छांव हमेशा नहीं रह सकती. आज प्यार की मदहोशी में हक़ीक़त और फ़साना मिलकर एक होते मालूम होंगे. इसे महसूस करें. भागीदार आपकी योजनाओं और व्यावसायिक ख़यालों के प्रति उत्साही होंगे. मानसिक शान्ति बहुत महत्वपूर्ण है. इसके लिए आप किताब पढ़ सकते हैं.



(साभार- AstroSage.com)    

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 5:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading