आज का राशिफल, 21 जून (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ, मीन राशि वालों का आध्यात्मिकता की ओर जुड़ाव बढ़ेगा, जानें भविष्य

आज का राशिफल, 21 जून (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ, मीन राशि वालों का आध्यात्मिकता की ओर जुड़ाव बढ़ेगा, जानें भविष्य
मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, २१ जून २०२० .makar, kumbh, meen Aaj Ka Rashifal, 21 June 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 21 June 2020)


आपकी उम्मीद एक महक से भरे हुए ख़ूबसूरत फूल की तरह खिलेगी. इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं. पढ़ाई-लिखाई में कम रुचि के चलते बच्चे आपको थोड़ा निराश कर सकते है. ज़िंदगी की हक़ीक़त का सामना करने के लिए आपको अपने प्रिय को कम-से-कम कुछ वक़्त के लिए भूलना पड़ेगा. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि हो रहा है और तरक़्की साफ़ नज़र आ रही है. अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें. यह दिन आपके जीवनसाथी का बेहतरीन पहलू आपको दिखाने वाला है. संभव है कि आध्यात्मिकता की ओर तीव्र खिंचाव महसूस हो. साथ ही मुमकिन है कि किसी योग कैंप में जाना हो, किसी धर्मगुरू के प्रवचन सुनने का योग बने या फिर कोई आध्यात्मिक पुस्तक पढ़ें.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 21 June 2020)


कुछ रचनात्मक करने के लिए अपने दफ़्तर से जल्दी निकलने की कोशिश करें. निवेश के लिए अच्छा दिन है, लेकिन उचित सलाह से ही निवेश करें. घरेलू मोर्चे पर समस्या खड़ी हो सकती है, इसलिए तोल-मोल कर ही बोलें. आज के दिन आप किसी क़ुदरती ख़ूबसूरती से ख़ुद को सराबोर महसूस करेंगे. जो कला और रंगमंच आदि से जुड़े हैं, उन्हें आज अपना कौशल दिखाने के लिए कई नए मौक़े मिलेंगे. भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे. बिन बुलाए किसी मेहमान की वजह से आपकी योजनाएं तो गड़बड़ा सकती हैं, लेकिन आपका दिन ख़ुशनुमा हो जाएगा. दोस्त अकेलापन दूर करने के सबसे अच्छे माध्यमों में से एक हैं. दोस्तों के साथ समय बिताकर आज के दिन आप बेहतरीन चीज़ में समय निवेश कर सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 21 June 2020)


बेकार के ख़्यालों में अपनी ऊर्जा बर्बाद न करें, बल्कि इसे सही दिशा में लगाएं. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. जिस पर आप यक़ीन करते हैं, मुमकिन है वह आपको पूरा सच न बता रहा हो. आपकी दूसरों को राज़ी करने की क्षमता आने वाली मुश्किल को हल करने में कारगर साबित होगी. आज आपके प्रिय की मनोदशा ज्वार-भाटे की तरह उतार-चढ़ाव भरी होगी. अन्य दिनों की अपेक्षा आज आपके सहकर्मी आपको अधिक समझने की कोशिश करेंगे. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. आप अपने जीवनसाथी को समझने में आपसे ग़लती हो सकती है, जिसकी वजह से सारा दिन उदासी में गुज़रेगा. आज परिवार या मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. मुमकिन है कि आप झुंझलाहट या ख़ुद को फंसा हुआ महसूस करें, क्योंकि दूसरे ख़रीदारी में पूरी तरह मशगूल रह सकते हैं.



(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading