लाइव टीवी

आज का राशिफल, 21 मई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वाले प्रेम में डूबे रहेंगे, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 12:15 PM IST
आज का राशिफल, 21 मई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वाले प्रेम में डूबे रहेंगे, जानें भविष्य
मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, २१ मई २०२० .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 21 May 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 21 May 2020)


घरेलू परेशानियां आपको तनाव दे सकती हैं. वित्तीय अनिश्चितता आपको मानसिक तनाव दे सकती है. दिन के उत्तरार्ध में अचानक आई कोई अच्छी ख़बर पूरे परिवार को ख़ुशी देगी. आज वे कपड़े न पहनें जो आपके प्रिय को पसंद न हों, नहीं तो मुमकिन है कि वो आहत महसूस करे. अगर आप व्यवसाय में किसी नये भागीदार को जोड़ने पर विचार कर रहे हैं, तो यह ज़रूरी होगा कि उससे कोई भी वादा करने से पहले आप सभी तथ्य अच्छी तरह जांच लें. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. विवाह एक दैवीय आशीर्वाद है और आज आप इसका अनुभव कर सकते हैं. टी. वी. देखना टाइम पास करने का एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है परन्तु लगातार देखने से आंखों में दर्द संभव है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 21 May 2020)


धार्मिक और आध्यात्मिक रुचि के काम करने के लिए अच्छा दिन है. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. अपने परिवार को पर्याप्त समय दें. उन्हें महसूस होने दें कि आप उनका ख़याल रखते हैं. उनके साथ अच्छा वक़्त बिताएं और शिकायत करने का मौक़ा न दें. घर में परेशानियां पैदा हो सकती हैं- लेकिन अपने साथी को छोटी-छोटी बातों के लिए ताने देने से बचें. रचनात्मक कामों से जुड़े लोगों के लिए बेहतरीन दिन है, क्योंकि उन्हें वह शोहरत और पहचान मिलेगी जिसकी उन्हें लम्बे समय से तलाश थी. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे- तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. आज आपका जीवनसाथी आपको प्यार और सुख के लोक की सैर करा सकता है. सारा दिन बर्तन मांजने और कपड़े धोने जैसे घरेलू कामों में बिताना वाक़ई बोझिल कर देता है. इसलिए दिन का बेहतर उपयोग करने की योजना बनाएं.



मीन राशिफल (Meen rashifal, 21 May 2020)


भविष्य को लेकर बेकार में चिंता करते रहना आपको बेचैन कर सकता है. आपको समझना चाहिए कि असली ख़ुशी वर्तमान का पूरा मज़ा लेने से आती है, न कि भविष्य पर निर्भर रहने से. हर चीज़ का अपना अलग आनंद है, यहां तक कि अंधकार और सन्नाटे का भी. ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोतरी इसको संतुलित कर देगी. प्यार में थोड़ी निराशा आपको हतोत्साहित नहीं कर सकेगी. जो नए संपर्क आप आज बनाएंगे, वे आपके करियर को एक नयी तेज़ी देंगे. आज चाहे दुनिया इधर-की-उधर ही क्यों न हो जाए, आप अपने जीवनसाथी की बाहों से दूर नहीं हो सकेंगे. आज उन लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते.  यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है.



(साभार- AstroSage.com)    

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 6:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading