Horoscope Today, 21 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले पॉजिटिव ऊर्जा से भरे रहेंगे

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २१ मई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 21 may 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 21 May 2021)


दफ़्तर का तनाव आपकी सेहत ख़राब कर सकता है. कुछ ख़रीदने से पहले उन चीज़ों का इस्तेमाल करें, जो पहले से आपके पास हैं. नवयुवकों को स्कूल प्रोजेक्ट की बाबत कुछ राय लेने की ज़रूरत हो सकती है. प्यार का बुख़ार आपके सर पर चढ़ने के लिए तैयार है. इसका अनुभव कीजिए. यह ऑनलाइन माध्यम से दूसरे देशों में व्यावसायिक सम्पर्क बनाने का बेहतरीन समय है. आपके जीवनसाथी की मांगें तनाव का कारण बन सकती हैं. संभव है कि आध्यात्मिकता की ओर तीव्र खिंचाव महसूस हो. साथ ही मुमकिन है कि ऑनलाइन ही किसी योग शिविर या धर्मगुरू के प्रवचन सुनने का योग बने या फिर कोई आध्यात्मिक पुस्तक पढ़ें.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 21 May 2021)


आज आप ख़ुद को सुकून में और ज़िंदगी का लुत्फ़ उठाने के लिए सही मनोदशा में पाएंगे. आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफ़ा भी मिले. आपकी निजी ज़िंदगी के बारे में दोस्तों से आपको अच्छी सलाह मिलेगी. एक प्यारी-सी मुस्कुराहट से अपने प्रेमी का दिन रोशन करें. आज आपने जो नई जानकारी हासिल की है, वह आपको अपने प्रतिस्पर्धियों पर बढ़त दिलाएगी. आप अपने वैवाहिक जीवन में दिलचस्पी कम होती हुई महसूस कर सकते हैं. लेकिन जल्दी ही सब ठीक हो जाएगा.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 21 May 2021)


धार्मिक और आध्यात्मिक रुचि के काम करने के लिए अच्छा दिन है. आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तयशुदा बजट से दूर न जाएं. ज़िद्दी बर्ताव से बचें. नहीं तो आपके और आपके किसी नज़दीकी रिश्ते में दरार पड़ सकती है. अगर आप अपने प्रिय को पर्याप्त समय न दें, तो वह नाराज़ हो सकता/सकती है. अपनी विशेषज्ञता का इस्तेमाल पेशेवर मामलों को सहजता से सुलझाने में करें. ज़रूरतमंदों की मदद करने की आपकी ख़ासियत आपको सम्मान दिलाएगी. अपने जीवनसाथी से किसी भी बारे में शिकायत न करें, क्योंकि उनका मिज़ाज पहले से ही ख़राब है.

(साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज