Horoscope Today, 22 March 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों की बदलेगी किस्मत, स्वास्थ्य का रखें ध्यान

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २२ मार्च, २०२१. . Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 22 March 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 1:37 PM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 22 March 2021)



नियमित व्यायाम के द्वारा अपने वज़न को क़ाबू में रखने की ज़रूरत है. तली-भुनी चीज़ों से परहेज़ करें. आपकी लगन और मेहनत पर लोग गौर करेंगे और आज इसके चलते आपको कुछ वित्तीय लाभ मिल सकता है. घरेलू मसले आपके दिमाग़ पर छाए रहेंगे और आपकी ठीक तरह से काम करने की क्षमता को भी ख़राब कर देंगे. आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. आज आपका दुख बर्फ़ की तरह पिघल जाएगा. आप लम्बे समय से दफ़्तर में किसी से बात करना चाह रहे थे. आज ऐसा होना मुमकिन है. वकील के पास जाकर कानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि आपका वैवाहिक संबंध कच्चा है. सितारे इशारा कर रहे हैं कि आज आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 22 March 2021)



आज ख़ुद से ज़्यादा कराने की कोशिश न करें, आपके शरीर की प्रतिरोधक क्षमता कम मालूम होती है और निश्चित रूप से आपको आराम की ज़रूरत है. इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं. आज के दिन औरों की राय सुनना और उनपर अमल करना महत्वपूर्ण होगा. सारी दुनिया की मदहोशी उन ख़ुशनसीबों के बीच सिमट जाती है, जो प्यार में हों. जी हां, आप वही ख़ुशनसीब हैं. काम में आपकी दक्षता की आज परीक्षा होगी. इच्छित परिणाम देने के लिए आपको अपनी कोशिशों पर एकाग्रता बनाए रखने की ज़रूरत है. आज आपको महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान लगाने की ज़रूरत है. यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है. समय मुफ़्त ज़रूर है पर बेशक़ीमती भी है, इसलिए अपने अधूरे कार्यों को निपटाकर आप आने वाले कल के लिए निश्चिंत हो सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 22 March 2021)



आपके पास अपनी सेहत और रूप-रंग को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. नवयुवकों को स्कूल प्रोजेक्ट की बाबत कुछ राय लेने की ज़रूरत हो सकती है. आपको उदार और स्नेह से भरे प्यार का तोहफ़ा मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में आज आपके सम्मान को ठेस पहुंच सकती है. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. आपके जीवनसाथी की ओर से मिला कोई ख़ास तोहफ़ा आपके खिन्न मन को ख़ुश करने में काफ़ी मददगार साबित होगा. आज का दिन वाक़ई जी भरकर पार्टी करने के लिए बढ़िया है. इसमें कोई शक़ नहीं है लेकिन किसी भी चीज़ की अति से हमेशा बचना चाहिए, नहीं तो सेहत ख़राब होने के आसार हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज