लाइव टीवी

आज का राशिफल, 22 मई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेगा सच्चा प्रेम, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 6:19 AM IST
आज का राशिफल, 22 मई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेगा सच्चा प्रेम, जानें भविष्य
मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, २२ मई २०२० .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 22 May 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 22 May 2020)


माली सुधार की वजह से ज़रूरी ख़रीदारी करना आसान रहेगा. रिश्तेदारों की वजह से कुछ तनाव पैदा हो सकता है. हालात पर क़ाबू पाने के लिए अपने ऊपर नियंत्रण रखें. जल्दबाज़ी का कोई भी फ़ैसला आपको उनसे दूर कर सकता है, जो आपके दिल के क़रीब हैं. आप अपने प्रिय के रवैये के प्रति काफ़ी संवेदनशील रहेंगे- अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें और ऐसा कुछ भी करने से बचें जिसके लिए बाक़ी की ज़िन्दगी आपको पछताना पड़े. पैसे बनाने के उन नए विचारों का उपयोग करें, जो आज आपके ज़ेहन में आएं. आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे. मुश्किल हालात से उबरने में आपके जीवनसाथी की तरफ़ से ज़्यादा सहयोग नहीं हासिल होगा.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 22 May 2020)


किसी भी फ़ैसले पर पहुंचने से पहले संतुलित नज़रिए से दोनों पक्षों को जांचें. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोतरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. ग़लत बातों को ग़लत वक़्त पर कहने से बचें. जिन्हें आप चाहते हैं, उनका दिल दुखाने से बचें. आज आपके दिल की धड़कनें अपने प्रिय के साथ ताल-से-ताल मिलाती मालूम होंगी. जी हां, यह प्यार का ही ख़ुमार है. मुमकिन है कि आपके वरिष्ठ आपके साथ ज़रूरत से ज़्यादा सख़्ती से पेश आएं. आप बिना किसी बात के अपने जीवनसाथी से झगड़ सकते हैं. सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी.



मीन राशिफल (Meen rashifal, 22 May 2020)


लम्बे समय से अटके मुआवज़े और कर्ज़ आदि आख़िरकार आपको मिल जाएंगे. परिवार की किसी महिला सदस्य की सेहत चिंता की वजह बन सकती है. आज अचानक किसी से ऑनलाइन माध्यम से रोमांटिक मुलाक़ात हो सकती है. कामकाज के मोर्चे पर आज का दिन काफ़ी अच्छा रहने वाला है. आपसे कोई बड़ी ग़लती सम्भव है, जो वैवाहिक जीवन के लिए ख़राब हो सकती है. विचारों से ही मनुष्य की दुनिया बनती है – कोई बेहतरीन किताब पढ़कर आप अपनी विचारधारा को और सशक्त कर सकते हैं.



(साभार- AstroSage.com)    

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 5:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading