Horoscope Today, 22 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि कुछ अच्छा कार्य करेंगे, सेहत को लेकर रहें सावधान

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २२ मई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 22 may 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 22 May 2021)


सेहत को देखभाल की ख़ास ज़रूरत है. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. एक नज़दीकी रिश्तेदार ख़ुद के लिए आपका ज़्यादा ध्यान चाहेगा, वह काफ़ी मददगार और ख़याल रखने वाला होगा. रोमांचक दिन है, क्योंकि आपके प्रिय का फ़ोन आएगा. आज कार्यक्षेत्र में आप अपनी ताक़त और कमज़ोरियों को जान सकेंगे. दिन वाक़ई कुछ कठिन हो सकता है. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे- तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. दिन वाक़ई रोमानी है. बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमदम के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं. ध्यान सर्वश्रेष्ठ मानसिक औषधि है जो आपकी कार्यक्षमता को आश्चर्यजनक रूप से बढ़ा सकता है. आपके पास आज इसके लिए समय भी है.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 22 May 2021)


आपका सबसे बड़ा सपना हक़ीक़त में बदल सकता है. लेकिन अपने उत्साह को क़ाबू में रखें, क्योंकि ज़्यादा ख़ुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है. दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा. बच्चों से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए थोड़ा समय अलग से निकालें. अगर आप काम में एकाग्रता बनाने की कोशिश नहीं करेंगे, तो अपने पद से हाथ धो सकते हैं. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. आज आपका आपस में कुछ ज्यादा विवाद हो सकता है जिसके दूरगामी परिणाम वैवाहिक जीवन के लिए नकारात्मक हो सकते हैं. आप कुछ समय अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं, क्योंकि आकर्षक व्यक्तित्व का आत्म-निर्माण में अहम योगदान होता है.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 22 May 2021)


आज ख़ास दिन है, क्योंकि अच्छा स्वास्थ्य आपको कुछ असाधारण काम करने की क्षमता देगा. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. आपके आकर्षण और व्यक्तित्व के ज़रिए आपको ऑनलाइन ही कुछ नए दोस्त मिलेंगे. आज आप आनन्द का अनुभव करेंगे. कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके पक्ष में लगती हैं. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. मुमकिन है कि वैवाहिक जीवन में ठहराव से तंग आकर आपका जीवनसाथी आपके ऊपर फूट पड़े. समय बर्बाद करने से बचें और कोई बढ़िया काम करें.

(साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज