आज का राशिफल, 23 मई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वाले लेंगे बड़ा फैसला, जानें भविष्य

राशिफल से जानें भविष्य
राशिफल से जानें भविष्य

आज का राशिफल, २३ मई २०२० .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 23 May 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 23 May 2020)


अपने वज़न पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा खाने से बचें. आज किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा में इज़ाफ़ा करेगा. मामलों को सुलझाने की कोशिश में योजनाओं और मनोभावों में बदलाव आ सकता है. आपको अपनी ओर से सबसे अच्छा बर्ताव करने की ज़रूरत है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड बहुत अनिश्चित होगा. आज आराम के लिए बहुत कम समय है क्योंकि पहले के टाले हुए काम आपको व्यस्त रखेंगे. आपका जीवनसाथी आपको पाकर ख़ुद को ख़ुशनसीब समझता है. इन पलों का भरपूर उपयोग करें. समय मुफ़्त ज़रूर है पर बेशक़ीमती भी है, इसलिए अपने अधूरे कार्यों को निपटाकर आप आने वाले कल के लिए निश्चिंत हो सकते हैं. परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 23 May 2020)


आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी, जिसके चलते आप सफलता की ओर तेज़ी-से बढ़ेंगे. ऐसी हर चीज़ से परहेज़ करें, जिससे आपकी शक्ति नष्ट न हो. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. रोमांस का मौसम है लेकिन अपने जज़्बात क़ाबू में रखें, नहीं तो रिश्ते में खटास पैदा हो सकती है. नए ग्राहकों से बात करने के लिए बेहतरीन दिन है. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. अपने जीवनसाथी के किसी छोटी बात को लेकर बोले गए झूठ से आप आहत महसूस कर सकते हैं. किताब अकेलापन दूर करने के सबसे अच्छे माध्यमों में से एक हैं. किताब के साथ समय बिताकर आज के दिन आप बेहतरीन चीज़ में समय निवेश कर सकते हैं. परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 23 May 2020)


आप किसी अजीब, निराशाजनक और शर्मनाक हालात में पड़ सकते हैं लेकिन ऐसा होने पर दिल छोटा न करें, क्योंकि ज़िंदगी में हर चीज़ से कुछ-न-कुछ सीखा जा सकता है.  बच्चों के साथ वाद-विवाद झुंझलाहट पैदा करेगा. रोमांस को झटका लगेगा और आपके क़ीमती तोहफ़े भी आज जादू चलाने में विफल रहेंगे. अगर आप प्रभावशाली लोगों से संपर्क बनाए रखें, तो अपने करियर में तरक़्क़ी की ओर बड़ा क़दम लेंगे. वह काम जो आज आप दूसरों के लिए स्वेच्छा से करेंगे, न सिर्फ़ औरों के लिए मददगार साबित होगा बल्कि आपके दिल में ख़ुद की छवि भी सकारात्मक होगी. जीवनसाथी के रिश्तेदारों का दख़ल वैवाहिक जीवन का संतुलन बिगाड़ सकता है. परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं.



(साभार- AstroSage.com)    
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज