लाइव टीवी

आज का राशिफल, 24 मई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को होगा फायदा, डर को खुद पर हावी ना होने दें

News18Hindi
Updated: May 24, 2020, 5:51 AM IST
आज का राशिफल, 24 मई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को होगा फायदा, डर को खुद पर हावी ना होने दें
मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, 24 मई 2020 .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 24 May 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 24 May 2020)


ख़ुशनुमा ज़िन्दगी के लिए अपना ज़िद्दी और अड़ियल रवैया दरकिनार करें, क्योंकि इससे सिर्फ़ समय की बर्बादी ही होती है. हंसी-मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें. सामाजिक गतिविधियां मज़ेदार रहेंगी, लेकिन अपने रहस्य किसी के सामने उजागर न करें. शाम को प्रिय के साथ रोमांटिक मुलाक़ात और साथ में कहीं लज़ीज़ खाना खाने के लिहाज़ से बढ़िया दिन है. आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में आलोचनाओं का शिकार हो सकते हैं. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. आज आपका जीवनसाथी वैवाहिक जीवन की शान्ति और ख़ुशी को कुछ ख़राब कर सकता है. अकेलेपन का एहसास बहुत अखरता है और यह आज आपको जकड़ने की कोशिश कर सकता है. इसे ख़ुद पर क़ाबू न करने दें.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 24 May 2020)


डर आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकता है. आपको समझना चाहिए कि यह आपके अपने ख़यालों और कल्पनाओं से पैदा हुआ है. डर सहजता को ख़त्म कर देता है. इसलिए इसे शुरुआत में ही कुचल दें, ताकि यह आपको कायर न बना सके. ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें और सिर्फ़ ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें. वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है. आपके प्यार को न सुनना पड़ सकता है. लंबित व्यावसायिक योजनाएं शुरू होंगी. जन्मदिन भूलने जैसी किसी छोटी-सी बात को लेकर जीवनसाथी से तक़रार मुमकिन है. लेकिन अन्ततः सब ठीक हो जाएगा. बेहतर भविष्य की योजना बनाना कभी बुरा नहीं होता. आज के दिन का अच्छा प्रयोग आप उज्ज्वल भविष्य की योजना बनाने के लिए कर सकते हैं.



मीन राशिफल (Meen rashifal, 24 May 2020)


तली-भुनी चीज़ों से दूर रहें और रोज़ाना कसरत करते रहें. दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा. हालात को क़ाबू में रखने के लिए अपने भाई की मदद लें. विवाद को ज़्यादा तूल देने की बजाय उसे दोस्ताना तरीक़े से हल करने की कोशिश करें. आपके प्रिय के साथ कुछ मतभेद उभर सकते हैं- साथ ही अपने साथी को अपना नज़रिया समझाने में भी तकलीफ़ महसूस होगी. अगर आज आपका रुख़ विनम्र और सहयोगी है, तो आपको अपने साझीदारों से बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी. लंबे वक़्त के बाद आप अपने जीवनसाथी के साथ नज़दीकी महसूस कर पाएंगे. पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है. इसके चलते आंखों में तनाव भी हो सकता है.



(साभार- AstroSage.com)    
First published: May 24, 2020, 5:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading