• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • AAJ KA MAKAR KUMBH MEEN RASHIFAL 24 MAY 2021 DAILY LIVE CAPRICORN AQUARIUS PISCES TODAY HOROSCOPE IN HINDI ASTROSAGE BGYS

Horoscope Today, 24 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले सेहत का रखें ख्याल, तनाव न लें

राशिफल

आज का राशिफल, २४ मई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 24 may 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    मकर राशिफल (Makar Rashifal, 24 May 2021)


    कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव और घर में अनबन के चलते आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है- जो काम में आपकी एकाग्रता को भंग करेगा. सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा- इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएं. अगर आप अपनी घरेलू ज़िम्मेदारियों को अनदेखा करेंगे, तो कुछ ऐसे लोग नाराज़ हो सकते हैं जो आपके साथ रहते हैं. सोशल मीडिया पर अपने प्रिय के पिछले 2-3 संदेश देखिए, आपको एक ख़ूबसूरत ताज्जुब का एहसास होगा. अपना बायोडाटा भेजने या किसी इंटरव्यू में जाने के लिए अच्छा समय है. जीवनसाथी के किसी अचानक काम की वजह से आपकी योजनाएं बिगड़ सकती हैं. लेकिन फिर आपको महसूस होगा कि जो होता है अच्छे के लिए ही होता है. विचारों से ही मनुष्य की दुनिया बनती है – कोई बेहतरीन किताब पढ़कर आप अपनी विचारधारा को और सशक्त कर सकते हैं.

    कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 24 May 2021)


    आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा. आपको अपने अटके कामों को पूरा करने में इसका इस्तेमाल करना चाहिए. आज आप काफ़ी पैसे बना सकते हैं- लेकिन इसे अपने हाथों से फिसलने न दें. बच्चों के साथ समय बिताना ख़ास होगा. आज प्यार के नज़रिए से दिन काफ़ी विवादास्पद रहेगा. सहकर्मियों और कनिष्ठों के चलते चिंता और तनाव के क्षणों का सामना करना पड़ सकता है. आपको अपने दायरे से बाहर निकलकर ऐसे लोगों से मिलने-जुलने की ज़रूरत है, जो ऊंची जगहों पर हों. आपका जीवनसाथी वाक़ई आपके लिए फ़रिश्तों की तरह है और आपको आज यह एहसास होगा. नकारात्मक विचार ज़हर से भी ज़्यादा ख़तरनाक होते हैं – योग व ध्यान का सहारा लेकर आप इस नकारात्मकता का नाश कर सकते हैं.

    मीन राशिफल (Meen Rashifal, 24 May 2021)


    पुरानी परियोजनाओं की सफलता आत्मविश्वास में वृद्धि करेगी. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. अपने बच्चों को अपने उदार बर्ताव का बेजा फ़ायदा न उठाने दें. आपका प्रिय आपको ख़ुश रखने के लिए कुछ ख़ास करेगा. मातहत और सहकर्मियों का रुख़ बहुत मददगार रहेगा. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह थोड़ा मुश्किल वक़्त है.  (साभार-AstroSage.com)