आज का राशिफल, 25 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के खर्चों में होगा इजाफा 

आज का राशिफल, 25 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के खर्चों में होगा इजाफा 
राशिफल

आज का राशिफल,  २५ जुलाई २०२० .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 25 July2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ   

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 25 July 2020)


आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा. आपको अपने अटके कामों को पूरा करने में इसका इस्तेमाल करना चाहिए. तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है. बच्चे उम्मीदों पर खरे न उतरकर आपको निराश कर सकते हैं. सपनों को साकार करने के लिए उन्हें प्रोत्साहन देने की ज़रूरत है. रोमांचक दिन है, क्योंकि आपका प्रिय आपको तोहफ़े/उपहार दे सकता है. अहम लोगों से बातचीत करते वक़्त अपने आंख-कान खुले रखिए, हो सकता है आपके हाथ कोई क़ीमती बात या विचार लग जाए. आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे. आप अपने प्रति अपने साथी के प्यार को समझेंगे, क्योंकि जीवन के एक खास पहलू के लिए समय थोड़ा कठिन हो सकता है. आप बहुत कुछ करना चाहते हैं, फिर भी मुमकिन है कि आप आज चीज़ों को बाद के लिए टाल दें. दिन ख़त्म होने से पहले उठें और काम में लग जाएं, नहीं तो आपको महसूस होगा कि पूरा दिन बर्बाद हो गया है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 25 July 2020)


आपको काफ़ी समय से चल रही बीमारी से छुटकारा मिल सकता है. अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है. आप मानें या न मानें, आपके आस-पास को बड़े ग़ौर से आपको देख रहा है और आपको एक आदर्श मानता है. इसलिए ऐसे काम करें, जो क़ाबिले-तारीफ़ हों और आपकी प्रतिष्ठा को बढ़ाएं. फूल देकर अपने प्यार का इज़हार करें. कामकाज के नज़रिये से आज का दिन वाक़ई सुचारू रूप से चलेगा. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. अगर आप कोशिश करें तो आप अपने जीवनसाथी के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा दिन आज गुज़ार सकते हैं. परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फ़ैसले को अंतिम रूप दिया जा सकता है. ऐसा करने के लिए यही सही वक़्त भी है. आगे चलकर यह निर्णय काफ़ी लाभदायक साबित होगा.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 25 July 2020)


अपने आप पर एक सीमा के बाद दबाव न डालें और पर्याप्त आराम लें. ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोतरी इसको संतुलित कर देगी. अपने फ़ैसले बच्चों पर थोपना उन्हें नाराज़ कर सकता है. बेहतर होगा कि आप उन्हें अपना पक्ष समझाएं, ताकि वे उसके पीछे की वजह को समझकर आपकी बात को आसानी से स्वीकार कर सकें. आप अपने प्रिय की बांहों में आराम महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र में आज आपके सम्मान को ठेस पहुंच सकती है. नए विचारों और आइडिया को जांचने का बेहतरीन वक़्त. अपने जीवनसाथी की नुक़्ताचीनी से आप आज परेशान हो सकते हैं, लेकिन वह आपके लिए कुछ बढ़िया भी करने वाला है. सोशल मीडिया पर ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त गुज़ारना न केवल समय की बर्बादी है, बल्कि सेहत के लिहाज़ से भी अच्छा नहीं है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading