आज का राशिफल, 26 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को साझेदारी की योजनाएं देंगी निराशा 

आज का राशिफल, 26 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को साझेदारी की योजनाएं देंगी निराशा 
राशिफल

आज का राशिफल,  २६ जुलाई २०२० .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 26 July2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ   

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 26 July 2020)


आपकी सबसे बड़ी पूंजी आपकी हंसने-हंसाने की शैली है, अपनी बीमारी को ठीक करने के लिए इसका उपयोग करके देखें. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. अपने मित्रों या संबंधियों को अपना आर्थिक काम-काज और रुपये-पैसे का प्रबंधन न करने दें, नहीं तो जल्दी ही आप आपने तयशुदा बजट से कहीं आगे निकल जाएंगे. आपका बेपनाह प्यार आपके प्रिय के लिए बेहद क़ीमती है, जो काम आपने किया है, उसका श्रेय किसी और को न ले जाने दें. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. आज आप महसूस करेंगे कि शादी का बंधन वाक़ई स्वर्ग में बनाया जाता है. दोस्तों के साथ आप बेहद मज़ेदार समय गुज़ार सकते हैं. साथ ही ऐसी जगहों पर जाने की भी संभावना हैं जहां नए लोगों से मुलाक़ात हो सके.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 26 July 2020)


खेलों और आउटडोर गतिविधियों में भागीदारी आपकी खोई ऊर्जा को फिर से इकट्ठा करने में आपकी मदद करेगी. निवेश करने और अनुमान के आधार पर पैसे लगाने के लिहाज़ से अच्छा दिन नहीं है. घरेलू कामकाज आपको ज़्यादातर वक़्त व्यस्त रखेंगे. एकतरफ़ा प्यार आपको निराश कर सकता है. संतोष जनक परिणाम पाने के लिए काम को योजनाबद्ध तरीक़े से करें, दफ़्तर की परेशानियों को हल करने में आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. अगर आप ख़रीदारी पर जाएं तो ज़रूरत से ज़्यादा जेब ढीली करने से बचें. ख़र्चों को लेकर जीवनसाथी से तनातनी संभव है. बेहतर भविष्य की योजना बनाना कभी बुरा नहीं होता. आज के दिन का अच्छा प्रयोग आप उज्ज्वल भविष्य की योजना बनाने के लिए कर सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 26 July 2020)


तनाव का तबियत पर ख़राब असर हो सकता है. आज का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है. आपकी स्वच्छंद जीवनशैली घर में तनाव पैदा कर सकती है, इसलिए देर रात तक बाहर रहने और ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. रोमांस के लिए अच्छा दिन है. साझीदारी की परियोजनाएं सकारात्मक परिणाम से ज़्यादा परेशानियां देंगी. कोई आपका बेजा फ़ायदा उठा सकता है और उसे ऐसा करने देने के लिए आप ख़ुद से ही नाराज़ हो सकते हैं. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. आज आपको अपने जीवनसाथी का दैवीय पक्ष देखने को मिल सकता है. इस सप्ताहांत में आप काफ़ी-कुछ करना चाहते हैं, लेकिन अगर आप काम टालते रहेंगे तो ख़ुद पर ही खीझ पैदा होने लगेगी. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading