Home /News /astro /

आज का राशिफल, 26 जून (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ, मीन राशि वाले साथी के साथ बिताएंगे ख़ास पल

आज का राशिफल, 26 जून (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ, मीन राशि वाले साथी के साथ बिताएंगे ख़ास पल

मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का राशिफल

मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, २६ जून २०२० .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 26 June 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

    मकर राशिफल (Makar rashifal, 26 June 2020)


    हर इंसान को ग़ौर से सुनें, हो सकता है आपको अपनी समस्या का समाधान मिल जाए. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. अपने जीवन-साथी की उपलब्धियों की सराहना करें और उसकी सफलता और ख़ुशक़िस्मती का जश्न मनाएं. उदार बनें और ईमानदारी से तारीफ़ करें. आज आपकी मुस्कान बेमानी है, हंसी में वो खनक नहीं है, दिल धड़कने में आनाकानी कर रहा है; क्योंकि आप किसी ख़ास के साथ की कमी महसूस कर रहे हैं. कामकाज के सिलसिले में आपके ऊपर ज़िम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. कभी-कभी वैवाहिक जीवन वाक़ई काफ़ी खीझ पैदा कर सकता है. लगता है कि आपके लिए कुछ-कुछ वैसा ही दिन है.अपने जीवनसाथी के साथ घर पर हेई एक कैंडल लाइट डिनर सम्भवतः आपकी हफ़्ते भर की थकान को दूर कर सकता है.

    कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 26 June 2020)


    अपनी भावनाओं पर, ख़ास तौर पर ग़ुस्से पर, क़ाबू रखें.आप अच्छा पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप पारंपरिक तौर पर निवेश करें.आज आपका मन ख़ुश होगा और आप अपने दोस्तों व परिवार के सदस्यों पर पैसे ख़र्च करने का आनंद लेंगे.किसी से तभी दोस्ती करें जब उसके बारे में पूरी जानकारी कर लें और उसे भली-भांति समझ लें.भले ही छोटी-मोटी बाधाओं का सामना करना पड़े, लेकिन कुल मिलाकर यह दिन कई उपलब्धियाँ दे सकता है.उन सहकर्मियों का ख़ास ध्यान रखें, जो उम्मीद के मुताबिक़ चीज़ न मिलने पर जल्दी ही बुरा मान जाते हैं.अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी.जब आप अपने जीवनसाथी से भावनात्मक तौर पर जुड़ते हैं, तो नज़दीकी अपने आप महसूस की जा सकती है.अनुशासन सफलता की अहम सीढ़ी होती है.घर के सामान को व्यवस्थित ढंग से लगाने से जीवन में अनुशासन की शुरुआत कर सकते हैं.परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं .

    मीन राशिफल (Meen rashifal, 26 June 2020)


    अपनी ऊर्जा को व्यक्तित्व-विकास के काम में लगाएं, जिससे आप और भी बेहतर बन सकें. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. अपने परिवार के साथ रुखा व्यवहार न करें.यह पारिवारिक शान्ति को भंग कर सकता है. आपका प्रिय आपसे वादे की मांग करेगा, लेकिन ऐसा वादा न करें जिसे आप पूरा न कर सकें.आपकी सबको साथ लेकर चलने की क्षमता और भली-भांति विश्लेषण करने की ख़ासियत को लोग सराहेंगे.आपको ऐसी जगहों से महत्वपूर्ण बुलावा आएगा, जहाँ से आपने इसकी कभी कल्पना भी न की हो.आपका प्यार, आपका जीवनसाथी आपको कोई ख़ूबसूरत तोहफ़ा दे सकता है.आज छुट्टी के दिन किसी मल्टीप्लेक्स में जाकर कोई अच्छी फ़िल्म देखने से बढ़िया और क्या हो सकता है.

    (साभार- AstroSage.com)

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर