Horoscope Today, 26 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले परिवार के साथ बिताएं समय, मिलेगा सहयोग

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २६ मई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 26 may 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 26 May 2021)


आपका आकर्षक बर्ताव दूसरों का ध्यान आपकी तरफ़ खींचेगा. तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है. आप माता-पिता को ख़ुश करने में कठिनाई महसूस करेंगे. उन्हें समझने और उनके नज़रिए से चीज़ों को देखने की कोशिश करें, आपको सकारात्मक परिणाम मिलेगा. उन्हें आपकी परवाह, स्नेह और समय की आवश्यकता है. अपने दिल की बात ज़ाहिर करके आप ख़ुद को काफ़ी हल्का और रोमांचित महसूस करेंगे. यदि आप नई जानकारी और क्षमताएं विकसित करने की थोड़ी ज़्यादा कोशिश करेंगे, तो आपको बहुत लाभ होगा. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे- तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. अपने जीवनसाथी के साथ प्यार-मुहब्बत के लिए काफ़ी वक़्त मिलेगा, लेकिन सेहत गड़बड़ हो सकती है. आज के भाग-दौड़ भरे दौर में हम अपने परिवार को कम समय ही दे पाते हैं. लेकिन परिवार के साथ बेहतरीन लम्हे गुज़ारने का यह उम्दा मौक़ा है.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 26 May 2021)


अपनी शारीरिक चुस्ती-फुर्ती को बनाए रखने के लिए आप आज का दिन घर में ही खेलने में व्यतीत कर सकते हैं. माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे. जीवनसाथी आपको धूम्रपान की लत से छुटकारा पाने के लिए प्रेरित करेगा. दूसरी बुरी आदतें छोड़ने के लिए भी बढ़िया समय है, क्योंकि जब लोहा गर्म हो तभी वार किया जाता है. प्यार का जज़्बा ठण्डा पड़ सकता है. जो कला और रंगमंच आदि से जुड़े हैं, उन्हें आज अपना सोशल मीडिया पर कौशल दिखाने के लिए कई नए मौक़े मिलेंगे. आपको और आपके जीवनसाथी को वैवाहिक जीवन में कुछ निजता की ज़रूरत है.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 26 May 2021)


आज के दिन किए गए दान-पुण्य के काम आपको मानसिक शान्ति और सुकून देंगे. आज अगर आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आर्थिक नुक़सान तक़रीबन पक्का है. आर्थिक स्थिति में सुधार आना तय है, लेकिन परिवार में किसी बच्चे की सेहत को चिकित्सकीय देखभाल की ज़रूरत पड़ सकती है. प्रेम के दृष्टिकोण से आपके लिए यह दिन विशेष रहने वाला है. किसी भी तरह की साझीदारी करने से पहले उसके बारे में अपनी अंदरूनी भावना की बात ज़रूर सुनें. वक़ील से फोन पर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन दिन के आख़िर में आपका जीवनसाथी आपकी परेशानियों को सहलाएगा. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज