Horoscope Today, 26 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को होगा धन लाभ

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २६ सितंबर २०२०.Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 26 September 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 5:54 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 26 September 2020)


असहजता आपकी मानसिक शांति में बाधा पैदा कर सकती है, लेकिन कोई दोस्त आपकी परेशानियों के समाधान में काफ़ी मददगार साबित होगा. तनाव से बचने के लिए मधुर संगीत का सहारा लें. ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोतरी इसको संतुलित कर देगी. अपने बच्चों के साथ एक दोस्ताना रिश्ता विकसित करें. पुरानी बातों को पीछे छोड़कर आगे आने वाले अच्छे वक़्त की ओर देखें. आपकी कोशिशें फलदायी रहेंगी. आप अनुभव करेंगे कि आपके प्रिय का आपके प्रति प्यार वाक़ई बहुत गहरा है. नए ग्राहकों से बात करने के लिए बेहतरीन दिन है. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. आज चाहे दुनिया इधर-की-उधर ही क्यों न हो जाए, आप अपने जीवनसाथी की बाहों से दूर नहीं हो सकेंगे. सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 26 September 2020)


किसी सज्जन पुरुष की दैवीय बातें आपको संतोष और ढांढस बंधाएंगी. आप घूमने-फिरने और पैसे ख़र्च करने के मूड में होंगे- लेकिन अगर आपने ऐसा किया तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. पारिवारिक उत्तरदायित्व में वृद्धि होगी, जो आपको मानसिक तनाव दे सकती है. आप जहां हैं वहीं रहेंगे, बावजूद इसके प्यार आपको एक नए और अनोखे लोक में ले जाएगा. साथ ही आज आप रोमानी सफ़र पर भी जा सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आप किसी षड्यन्त्र का शिकार हो सकते हैं. यात्रा और शिक्षा से जुड़े काम आपकी जागरुकता में वृद्धि करेंगे. वैवाहिक जीवन के नज़रिए से आज के दिन आपके सब्र का इम्तिहान हे. चीज़ें क़ाबू में रखने के लिए मन को शान्त रखें. आज के दिन रिश्तेदारों से मुलाक़ात करके आप सामाजिक दायित्वों की पूर्ति कर सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 26 September 2020)


दूसरों की आलोचना में समय ख़राब न करें, क्योंकि इसका बुरा असर आपके स्वास्थ्य पर भी पड़ सकता है. बोलते समय और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की ज़रूरत है. बाहरी लोगों के अवांछित हस्तक्षेप के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच तनाव पैदा हो सकता है. आज के दिन रोमांस में बाधा आ सकती है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड ज़्यादा अच्छा नहीं है. आपका रचनात्मक काम आस-पास के लोगों को अचरज में डाल देगा और आपको काफ़ी सराहना मिलेगी. भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे. ज़्यादा ख़र्चे की वजह से जीवनसाथी से खट-पट हो सकती है. अगर आज कुछ ज़्यादा करने को नहीं है तो किसी लाइब्रेरी में समय बिताना एक अच्छा विकल्प हो सकता है.
(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज