Horoscope Today, 27 April 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले परिवार के साथ बिताएं वक्त

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल,२७ अप्रैल, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 27 april 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 5:28 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 27 April 2021)



अतीत को लेकर दुखी होने या उसे भुलाने की कोशिश करने का कोई फ़ायदा नहीं है, क्योंकि इससे केवल आपकी मानसिक और शारीरिक ऊर्जा में गिरावट आएगी. पैसा अचानक आपके पास अएगा, जो अपके ख़र्चों और बिल आदि को सम्हाल लेगा. घर पर कोशिश करें कि कोई आपकी वजह से आहत न हो और परिवार की ज़रूरतों के मुताबिक़ ख़ुद को ढालें. आज के दिन किसी के साथ छेड़खानी करने से बचें. अपने वरिष्ठों को नज़रअंदाज़ न करें. कोई पुराना दोस्त अपने साथ आपके जीवनसाथी के पुराने यादगार क़िस्से के बारे में फोन पर बातचीत कर सकता है. विचारों से ही मनुष्य की दुनिया बनती है – कोई बेहतरीन किताब पढ़कर आप अपनी विचारधारा को और सशक्त कर सकते हैं.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 27 April 2021)



थकाऊ और उबाऊ दिन को अलविदा कहने के लिए घर पर ही एक बढ़िया डिनर की योजना बनाएं. उनका साथ आपके शरीर में फिर से ऊर्जा भर देगा. रियल एस्टेट और वित्तीय लेन-देन के लिए अच्छा दिन है. परिवार के सदस्यों की मदद करने के लिए अपने खाली समय का सदुपयोग करें. मुमकिन है कि यह आपके रोमांटिक जीवन का सबसे मुश्किल दौर होगा, जो आपके दिल को पूरी तरह से तोड़ सकता है. नई परियोजनाओं और कामों को अमली जामा पहनाने के लिए बेहतरीन दिन है. आपका जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ़ करेगा और आप पर बहुत स्नेह उढ़ेलेगा. किसी ऐसे इंसान के साथ समय बिताना जिसका साथ आपको बहुत पसंद न हो, आपकी खीझ की वजह हो सकता है. इसलिए सोच-समझकर फ़ैसला करें कि आप किसके साथ बाहर जाने वाले हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 27 April 2021)



आपको कोई ग़लत जानकारी मिल सकती है, जिसके चलते आप मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं. वित्तीय अनिश्चितता आपको मानसिक तनाव दे सकती है. पारिवारिक सदस्यों के साथ सुकून भरे और शांत दिन का लुत्फ़ लें. अगर लोग परेशानियों के साथ आपके पास आएं तो उन्हें नज़रअंदाज़ करें और उन्हें अपनी मानसिक शांति भंग न करने दें. रोमांटिक ज़िन्दगी में बदलाव मुमकिन है. अपनी पेशेवर क्षमताओं को बढ़ाकर आप करियर में नए दरवाज़े खोल सकते हैं. अपने क्षेत्र में आपको अपार सफलता मिलने की संभावना भी है. अपनी सभी क्षमताओं को निखारकर औरों से बेहतर बनने की कोशिश करें. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. शादी सिर्फ़ एक छत के नीचे रहने का नाम नहीं है; एक-दूसरे के साथ कुछ समय बिताना भी ज़रूरी है. नींद शरीर की आवश्यक भूख है, परन्तु ज़रुरत से ज़्यादा सोना सेहत के लिए नुक़सानदायक हो सकता है.(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज