आज का राशिफल, 27 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जल्दबाजी में निवेश करने से बचें 

आज का राशिफल, 27 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जल्दबाजी में निवेश करने से बचें 
राशिफल

आज का राशिफल,  २७ जुलाई २०२० .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 27 July2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ 

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 27 July 2020)


बच्चों के साथ खेलना बहुत अच्छा और सुकून देने वाला अनुभव रहेगा. अनुमान नुक़सानदेह साबित हो सकता है. इसलिए हर तरह का निवेश करते वक़्त पूरी सावधानी बरतें. दोस्त और पारिवारिक मित्र आपका उत्साह बढ़ाएंगे. रोमांस दरकिनार हो सकता है क्योंकि कुछ छोटे-मोटे मतभेद अचानक उभरेंगे. नई परियोजनाओं और कामों को अमली जामा पहनाने के लिए बेहतरीन दिन है. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. आपका वैवाहिक जीवन आपके परिवार के चलते नकारात्मक रूप से प्रभावित हो सकता है, लेकिन आप दोनों होशियारी से चीज़ें संभाल सकते हैं. आज थकान का अनुभव भी हो सकता है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 27 July 2020)


आपको लंबे समय से महसूस हो रही थकान और तनाव से आराम मिलेगा. इन परेशानियों से स्थायी निजात पाने के लिए जीवन-शैली में बदलाव लाने का सही समय है. आज निवेश के जो नए अवसर आपकी ओर आएं, उनपर विचार करें, लेकिन धन तभी लगाएं जब आप उन योजनाओं का भली-भांति अध्ययन कर लें. आपमें से कुछ गहने या घरेलू सामान ख़रीद सकते हैं. रोमांटिक मुलाक़ात बहुत रोमांचक रहेगी, लेकिन ज़्यादा देर के लिए नहीं होगी. कामकाज के नज़रिये से आज का दिन वाक़ई सुचारू रूप से चलेगा. लंबे वक़्त से लटकी हुई दिक़्क़तों को जल्द ही हल करने की ज़रूरत है और आप जानते हैं कि आपको कहीं-न-कहीं से शुरुआत करनी होगी. इसलिए सकारात्मक सोचें और आज से ही प्रयास शुरू करें. जीवनसाथी के साथ एक आरामदायक दिन बीतेगा. आपको महसूस हो सकता है कि आप अपना दिन  बर्बाद कर रहे हैं. इसलिए अपने दिन की योजना बेहतर तरीक़े से बनाएं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 27 July 2020)


आपका व्यक्तित्व आज इत्र की तरह महकेगा और सबको आकर्षित करेगा. जल्दबाज़ी में निवेश न करें. अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है. बढ़िया दिन है जब आप सबके ध्यान को अपनी तरफ़ खींचेंगे. आपके सामने चुनने के लिए कई चीज़ें होंगी और आपके सामने समस्या यह होगी कि किसे पहले चुना जाए. किसी तीसरे इंसान का दखल आपके और आपके प्रिय के बीच गतिरोध पैदा करेगा. कार्यक्षेत्र में आपके कामकाज की सराहना होगी. अगर आज आप ख़रीदारी के लिए निकलते हैं, तो कोई अच्छी पोशाक ले सकते हैं. अपने जीवनसाथी के चलते आप महसूस करेंगे कि स्वर्ग धरती पर ही है. छुट्टी ज़ाया हो गई इस पर सोचने की बजाय बाक़ी बचे दिन को आप किस प्रकार बेहतर बना सकते हैं, इस पर विचार करें. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading