Home /News /astro /

आज का राशिफल, 28 जून (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ, मीन राशि वालों को प्यार में सफलता मिलेगी

आज का राशिफल, 28 जून (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ, मीन राशि वालों को प्यार में सफलता मिलेगी

मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का राशिफल

मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, २८ जून २०२० .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, २८ June 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

    मकर राशिफल (Makar rashifal, 28 June 2020)


    मुमकिन है कि आज के दिन आपका स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक न रहे. अगर आप लंबे वक़्त के लिए निवेश करें, तो अच्छा-ख़ासा फ़ायदा हासिल कर सकते हैं. बच्चों को पढ़ाई पर ध्यान लगाने और भविष्य के लिए योजना बनाने की ज़रूरत है. प्रेम के दृष्टिकोण से उत्तम दिन है. यदि आप अपने फ़ोन को किनारे उठाकर नहीं रखेंगे, तो कोई बड़ी ग़लती हो सकती है. दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गयी यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी. अपने रिश्ते को कड़वाहट से बचाने के लिए कभी-कभी चुप रहना ही अच्छा है. आज का दिन आपके धैर्य की परीक्षा ले सकता है. टीवी पर फ़िल्म देखना और अपने नज़दीकी लोगों के साथ गप्पें मारना बेहतर हो सकता है. अगर आप थोड़ी कोशिश करें तो आपका दिन कुछ इसी तरह गुज़रेगा.

    कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 28 June 2020)


    मुस्कुराएं, क्योंकि यह सभी समस्याओं का सबसे उम्दा इलाज है. कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के ज़रिए आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है. किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में भली-भांति जांच-पड़ताल कर लें. बुज़ुर्ग और परिवार के सदस्य स्नेह देंगे और ख़्याल रखेंगे. आप आज प्यार की मनोदशा में होंगे और आपके लिए काफ़ी मौक़े भी होंगे. कार्यक्षेत्र में आप किसी षड्यंत्र का शिकार हो सकते हैं. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे, तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. अपने साथी पर किया गया संदेह एक बड़ी लड़ाई का रूप ले सकता है. सकारात्मक सोच ज़िंदगी में ग़ज़ब का जादू कर सकती है. कोई प्रेरणादायी पुस्तक पढ़ना या फ़िल्म देखना आज के दिन बढ़िया रहेगा.

    मीन राशिफल (Meen rashifal, 28 June 2020)


    दूसरों की सफलता को सराहकर आप उसका लुत्फ़ ले सकते हैं. वे आर्थिक लाभ जो आज मिलने वाला था- टल सकता है. आज के दिन परिवार का कोई सदस्य अगर आपको कुछ ज़्यादा ही तनाव दे, तो हालात बेक़ाबू होने से पहले उसकी सीमा तय कर दें. आज आपको अपने प्रिय का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में आपकी उन्नति कुछ बाधाओं के चलते अटक सकती है, बस धैर्य से काम लें. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे. तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. जीवनसाथी से निकटता आज आपको ख़ुशी देगी. अकर्मण्यता पतन की जड़ है; ध्यान व योगाभ्यास करके आप इस जड़ता को दूर भगा सकते हैं.

    (साभार- AstroSage.com)

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर