आज का राशिफल, 29 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए निवेश के लिए है अच्छा दिन

आज का राशिफल, 29 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए निवेश के लिए है अच्छा दिन
राशिफल

आज का राशिफल, २९ जुलाई २०२०. Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 29 July 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 29 July 2020)


काम का बोझ आज कुछ तनाव और खीज की वजह बन सकता है. निवेश के लिए अच्छा दिन है, लेकिन उचित सलाह से ही निवेश करें. नवजात शिशु की ख़राब तबियत परेशानी का सबब बन सकती है. इस ओर तुरंत ध्यान देने की ज़रूरत है. डॉक्टर से भली-भांति सलाह लें, क्योंकि ज़रा-सी लापरवाही बीमारी को बद से बदतर बना सकती है. रोमांस आनन्ददायी और काफ़ी रोमांचक रहेगा. नई चीज़ों को सीखने की आपकी ललक क़ाबिल-ए-तारीफ़ है. आपके हंसने-हंसाने का अन्दाज़ आपकी सबसे बड़ी पूंजी साबित होगा. आपका जीवनसाथी आपको प्यार का एहसास देना चाहता है, उसकी मदद करें.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 29 July 2020)


मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें. कुछ लोग जितना कर सकते हैं, उससे कई ज़्यादा करने का वादा कर देते हैं. ऐसे लोगों को भूल जाएं जो सिर्फ़ गाल बजाना जानते हैं और कोई परिणाम नहीं देते. ख़ुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें. आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में कुछ बढ़िया कर सकते हैं. जब आपसे राय पूछी जाए तो संकोच न करें- क्योंकि इसके लिए आपकी काफ़ी तारीफ़ होगी. अपने जीवनसाथी के स्नहे से भीगकर आप ख़ुद को राजसी महसूस कर सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 29 July 2020)


आप जो शारीरिक बदलाव आज करेंगे, वे निश्चित तौर पर आपके रूप-रंग को आकर्षक बनाएगा. आज के दिन आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है- मुमकिन है कि आप ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करें या आपका बटुआ खो भी सकता है- ऐसे मामलों में सावधानी की कमी आपको नुक़सान पहुंचा सकती है. अपना अतिरिक्त समय निःस्वार्थ सेवा में लगाएं. यह आपको और आपके परिवार को ख़ुशी और दिली सुकून देगा. आज प्रेम-संबंधों में अपने स्वतन्त्र विवेक का इस्तेमाल कीजिए. सहकर्मियों के सहयोग से आप मुश्किल दौर से जल्द ही निकल जाएंगे. यह आपको कार्यक्षेत्र में बढ़त बनाने में मददगार साबित होगा. आज आपको अपने जीवनसाथी का दैवीय पक्ष देखने को मिल सकता है. अगर आप अपने दिन को ज़रा बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफ़ी काम कर सकते हैं.
(साभार AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading