Horoscope Today, 3 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले रहें सावधान

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ३ मई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 3 may 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 3 May 2021)



तम्बाकू के उत्पादों से निजात पाने के लिए यह बिल्कुल उचित समय है, नहीं तो बाद में इससे छुटकारा पाना बहुत मुश्किल होगा. यह न सिर्फ़ आपके शरीर को नुक़सान पहुंचाता है, बल्कि आपके दिमाग़ पर भी कुठाराघात करता है. आप उन योजनाओं में निवेश करने से पहले दो बार सोचें जो आज आपके सामने आई हैं. परिवार के सदस्यों की मदद करने के लिए अपने खाली समय का सदुपयोग करें. सिर्फ़ स्पष्ट समझ के माध्यम से आप अपनी पत्नी/पति को भावनात्मक सहारा दे सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आप ख़ुद को ख़ास महसूस करेंगे. जब आप किसी के साथ रहते हैं, तो थोड़े-बहुत झगड़े होते ही हैं. आपका अपने जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है. अपने प्रिय को याद करना ही बेहतर रहेगा, क्योंकि सितारे बता रहे हैं कि आज की मुलाक़ात में कुछ अड़चनें आ सकती हैं.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 3 May 2021)



अपने वज़न पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा खाने से बचें. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. जिसपर आप यक़ीन करते हैं, मुमकिन है वह आपको पूरा सच न बता रहा हो. आपकी दूसरों को राज़ी करने की क्षमता आने वाली मुश्किल को हल करने में कारगर साबित होगी. रोमांटिक ज़िन्दगी में बदलाव मुमकिन है. कामकाज के मामले में आज आपकी आवाज़ पूरी तरह सुनी जाएगी. आज के दिन आप वैवाहिक जीवन का असली स्वाद चख सकते हैं. परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फ़ैसले को अन्तिम रूप दिया जा सकता है. ऐसा करने के लिए यही सही वक़्त भी है. आगे चलकर यह निर्णय काफ़ी लाभदायक साबित होगा.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 3 May 2021)



मानसिक दबाव के बावजूद आपकी सेहत अच्छी रहेगी. ख़र्च करते वक़्त ख़ुद आगे बढ़ने से बचें, नहीं तो आप खाली जेब लेकर घर लौटेंगे. ज़िद्दी बर्ताव से बचें और वह भी ख़ास तौर पर दोस्तों के साथ. नहीं तो आपके और आपके किसी नज़दीकी दोस्त के रिश्ते में दरार पड़ सकती है. मानसिक स्पष्टता आपको व्यवसाय में प्रतिस्पर्धियों पर बढ़त दिलाएगी. आप सारी पुरानी दुविधाएं ख़त्म करने में भी सफल रहेंगे. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. सम्भव है कि आपके जीवनसाथी की वजह से आपकी प्रतिष्ठा को थोड़ी ठेस पहुंचे. अपना पसंदीदा संगीत सुनना आपको एक चाय के प्याले से अधिक ताज़गी का अनुभव दे सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज