Horoscope Today, 30 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले आराम करें, होंगे तरोताज़ा

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ३० मई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 30 may 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 30 May 2021)


अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और आज हाथ खोलकर व्यय करने से बचें. निजी मसले नियन्त्रण में रहेंगे. नए प्रस्ताव आकर्षक होंगे, लेकिन जल्दबाज़ी में निर्णय लेना समझदारी का काम नहीं है. वैवाहिक जीवन में कई उतार-चढ़ाव के बाद एक-दूसरे के प्यार को सराहने का यह सही दिन है. लंबे समय के बाद आप भरपूर नींद का मज़ा ले पाएंगे. इसके बात आप बहुत शान्त और तरोताज़ा महसूस करेंगे.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 30 May 2021)


अपने परिवार की भावनाओं को समझकर अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें. आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी. बच्चों के साथ बातचीत और कामकाज में आप कुछ परेशानियां महसूस करेंगे. अपने प्रिय की नाराज़गी के बावजूद अपना प्यार ज़ाहिर करते रहें. आज कार्यालय में आपको कुछ अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता है. आप अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे. आपको ख़ुश करने के लिए आपका जीवनसाथी काफ़ी कोशिशें कर सकता है. अपने जीवनसाथी के साथ घर पर ही एक कैंडल लाइट डिनर सम्भवतः आपकी हफ़्ते भर की थकान को दूर कर सकता है.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 30 May 2021)


आज के दिन आप काम को अलग रखकर थोड़ा आराम करें और कुछ ऐसा करें जिसमें आपकी दिलचस्पी हो. मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें. ख़ुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें. व्यावसायिक मीटिंग के दौरान भावुक और बड़बोले न हों- अगर आप अपनी ज़बान पर क़ाबू नहीं रखेंगे तो आप आसानी से अपनी प्रतिष्ठा धूमिल कर सकते हैं. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. आज अपने जीवनसाथी का वह रुख़ देखने को मिलेगा, जो उतना अच्छा नहीं है. सोशल मीडिया पर ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त गुज़ारना न केवल समय की बर्बादी है, बल्कि सेहत के लिहाज़ से भी अच्छा नहीं है. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज