आज का राशिफल, 31 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मकर, कुंभ और मीन राशि वालों पर आज दुश्‍मन भी होंगे मेहरबान

आज का राशिफल, 31 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मकर, कुंभ और मीन राशि वालों पर आज दुश्‍मन भी होंगे मेहरबान
आज का राशिफल

आज का राशिफल,  ३१ जुलाई २०२० Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 31 July2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ   

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 31 July 2020)


आपमें से जो दफ़्तर में ओवरटाइम कर रहे थे और ऊर्जा की कमी से जूझ रहे थे, आज उन्हें फिर वैसी ही समस्याओं से दो-चार होना पड़ सकता है. आपके घर से जुड़ा निवेश फ़ायदेमंद रहेगा. एक बेहतरीन शाम के लिए रिश्तेदार/दोस्त घर आ सकते हैं. सिर्फ़ स्पष्ट समझ के माध्यम से आप अपनी पत्नी/पति को भावनात्मक सहारा दे सकते हैं. आज के दिन कार्यक्षेत्र में आप अपना आपा खो सकते हैं. लंबे वक़्त से लटकी हुई दिक़्क़तों को जल्द ही हल करने की ज़रूरत है और आप जानते हैं कि आपको कहीं-न-कहीं से
शुरुआत करनी होगी इसलिए सकारात्मक सोचें और आज से ही प्रयास शुरू करें. आज आपका जीवन साथी आपको प्यार और सुख के लोक की सैर करा सकता है. अकेलेपन का एहसास बहुत अखरता है और यह आज आपको जकड़ने की कोशिश कर सकता है. इसे ख़ुद पर क़ाबू न करने दें, कुछ दोस्तों के साथ समय बिताएं.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 31 July 2020)


तनाव से बचने के लिए अपना क़ीमती वक़्त बच्चों के साथ गुज़ारें. आप बच्चों की उपचार करने की शक्ति महसूस करेंगे. वे आध्यात्मिक तौर पर धरती पर सबसे ज़्यादा ताक़तवर और भावनात्मक लोग हैं. उनके साथ आप ख़ुद को ऊर्जा से लबरेज़ पाएंगे. आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी का सबब साबित हो सकती है. ऐसा कोई जिसके साथ आप रहते हैं, आज आपके किसी काम की वजह से बहुत झुंझलाहट महसूस करेगा. आपके लिए अपने प्रिय से दूर रहना बहुत मुश्किल होगा. दफ़्तर में आपके दुश्मन भी आज आपके दोस्त बन जाएंगे. आपके सिर्फ़ एक छोटे-से अच्छे काम की बदौलत. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है, जहां दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. अगर आप अपने जीवनसाथी को लंबे समय तक कोई सरप्राइज़ नहीं देते हैं, तो आप परेशानियों को न्यौता दे रहे हैं. अपने भविष्य की योजना बनाने के लिए बिल्‍कुल उपयुक्त दिन है, क्योंकि आपके पास आराम के कुछ लम्हे होंगे, लेकिन अपनी योजनाओं को व्यावहारिक रखें और हवाई क़िले न बांधें.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 31 July 2020)


आपको कोई ग़लत जानकारी मिल सकती है, जिसके चलते आप मानसिक तनाव का शिकार हो सकते है. आज के दिन निवेश करने से बचना चाहिए. मुमकिन है कि आज आप ख़रीदारी करने बाहर जाएं, लेकिन आप ग़ैर-ज़रूरी चीज़ों पर ज़्यादा ख़र्च करके अपने साथी को दुखी कर सकते हैं. हालांकि प्यार में निराशा हाथ लग सकती है, लेकिन हिम्मत मत हारिए क्योंकि आखिर में जीत सच्चे प्यार की ही होती है. लोग आपको अपने बढ़िया काम के लिए कार्यक्षेत्र में पहचानेंगे. आपका आकर्षक और चुम्बकीय व्यक्तित्व सभी के दिलों को अपनी तरफ़ खींचेगा. आपकी बीती ज़िंदगी का कोई राज़ आपके जीवनसाथी को उदास कर सकता है. परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फ़ैसले को अंतिम रूप दिया जा सकता है. ऐसा करने के लिए यही सही वक़्त भी है. आगे चलकर यह निर्णय काफ़ी लाभदायक साबित होगा. (साभार AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading