Horoscope Today, 31 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले बातचीत के समय थोड़े सावधान रहें, बिगड़ सकते हैं रिश्ते

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ३१ मई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 31 may 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 31 May 2021)


आपकी उम्मीद एक महक से भरे हुए ख़ूबसूरत फूल की तरह खिलेगी. ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो. दूसरों के मामलों में दख़ल देने से आज बचें. आज के दिन रोमांस में बाधा आ सकती है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड ज़्यादा अच्छा नहीं है. आपका रचनात्मक काम आस-पास के लोगों को अचरज में डाल देगा और आपको काफ़ी सराहना मिलेगी. जीवनसाथी के रिश्तेदारों का दख़ल वैवाहिक जीवन का सन्तुल बिगाड़ सकता है. सकारात्मक सोच ज़िंदगी में ग़ज़ब का जादू कर सकती है – कोई प्रेरणादायी पुस्तक पढ़ना या घर पर ही फ़िल्म देखना आज के दिन बढ़िया रहेगा.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 31 May 2021)


खाने-पीने की ऐसी चीज़ों से बचने की कोशिश करें, जिनमें कॉलेस्ट्रॉल की ज़्यादा मात्रा है. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. ऐसा कोई जिसके साथ आप रहते हैं, आज आपके किसी काम की वजह से बहुत झुंझलाहट महसूस करेगा. आपके प्रिय का मूड आज कुछ उखड़ा-उखड़ा हो सकता है. इसलिए अपने तेज़-तर्रार रवैये पर थोड़ी लगाम लगाएं, नहीं तो अच्छी-ख़ासी दोस्ती में दरार पड़ सकती है. आपके वैवाहिक जीवन के लिए यह जीवन के सबसे मुश्किल समय में से एक हो सकता है. अगर आप अपने दिन को ज़रा बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफ़ी काम कर सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 31 May 2021)


नियमित व्यायाम के द्वारा अपने वज़न को क़ाबू में रखने की ज़रूरत है. तली-भुनी चीज़ों से परहेज़ करें. आज सिर्फ़ बैठने की बजाय कुछ ऐसा कीजिए जो आपकी कमाई में इज़ाफ़ा कर सके. आज आप अपने चारों तरफ़ के लोगों के बर्ताव के चलते खीज महसूस करेंगे. प्यार के नज़रिए से देखें तो आज आप जीवन के रस का भरपूर आनन्द लेने में सफल रहेंगे. नयी परियोजनाओं और ख़र्चों को टाल दें. आज आपके वैवाहिक जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज