आज का राशिफल, 5 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को आज कड़े फैसले लेने होंगे

आज का राशिफल, 5 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को आज कड़े फैसले लेने होंगे
मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, ५ जुलाई २०२० .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, ५ july 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 5 July 2020)


बहुत-कुछ आपके कंधों पर टिका हुआ है और फ़ैसले लेने के लिए स्पष्ट सोच ज़रूरी है. कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के ज़रिए आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है. किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में भली-भांति जांच-पड़ताल कर लें. दिन के उत्तरार्ध में अचानक आई कोई अच्छी ख़बर पूरे परिवार को ख़ुशी देगी. यात्रा के चलते रुमानी संबंध को बढ़ावा मिलेगा. आज कार्यक्षेत्र में आप अपनी ताक़त और कमज़ोरियों को जान सकेंगे. दिन वाक़ई कुछ कठिन हो सकता है. भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे. आज आपका वैवाहिक जीवन हंसी-ख़ुशी, प्यार और उल्लास का केंद्र बन सकता है. अकेलेपन का एहसास बहुत अखरता है और यह आज आपको जकड़ने की कोशिश कर सकता है. इसे ख़ुद पर क़ाबू न करने दें, बाहर जाकर कुछ दोस्तों के साथ समय बिताएं.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 5 July 2020)


आपका ऊर्जा-स्तर ऊंचा रहेगा. दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक तौर पर फ़ायदा होगा. पिता का तल्ख़ बर्ताव आपको नाराज़ कर सकता है, लेकिन हालात को नियंत्रण में रखने के लिए शांत रहें. इससे आपको फ़ायदा होगा. आज आप कुछ अलग क़िस्म के रोमांस का अनुभव कर सकते हैं. बड़े व्यापारिक लेन-देन करते वक़्त अपनी भावनाओं पर क़ाबू रखें. लंबे वक़्त से लटकी हुई दिक़्क़तों को जल्द ही हल करने की ज़रूरत है और आप जानते हैं कि आपको कहीं-न-कहीं से शुरुआत करनी होगी. इसलिए सकारात्मक सोचें और आज से ही प्रयास शुरू करें. आप अपने जीवनसाथी के प्यार की गर्माहट महसूस कर सकते हैं. संभव है कि आध्यात्मिकता की ओर तीव्र खिंचाव महसूस हो. साथ ही मुमकिन है कि किसी योग कैंप में जाना हो, किसी धर्मगुरू के प्रवचन सुनने का योग बने या फिर कोई आध्यात्मिक पुस्तक पढ़ें.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 5 July 2020)


उदास और अवसादग्रस्त न हों. यात्रा आपको थकान और तनाव देगी, लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी. घर में कुछ बदलाव के चलते आत्मीय जनों के साथ अनबन हो सकती है. किसी के साथ ज़रूरत से जल्दी दोस्ती करने से बचें, क्योंकि इसके चलते आपको बाद में पछताना पड़ सकता है. व्यवसाय में किसी धोखेबाज़ी से बकने के लिए अपने आंख-कान खुले रखें. चिट्ठी-पत्री में सावधानी बरतने की ज़रूरत है. आज आपका जीवनसाथी आपकी वजह से दुःखी महसूस कर सकता है. पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है. इसके चलते आंखों में तनाव भी हो सकता है.
(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading