आज का राशिफल, 7 जून (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा, जानें भविष्य

आज का राशिफल, 7 जून (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा, जानें भविष्य
मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, ७ जून २०२० .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 7 june 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 7 June 2020)


आपका विनम्र स्वभाव सराहा जाएगा. कई लोग आपकी ख़ासी तारीफ़ कर सकते हैं. ऐसा लगता है आप जानते हैं कि लोग आपसे क्या चाहते हैं, लेकिन आज अपने ख़र्चों को बहुत ज़्यादा बढ़ाने से बचें. अपने घर के वातावरण में कुछ बदलाव करने से पहले आपको सभी की राय जानने की कोशिश करनी चाहिए. व्यक्तिगत संबंध संवेदनशील और नाज़ुक रहेंगे. अगर आप काम में एकाग्रता बनाने की कोशिश नहीं करेंगे, तो अपने पद से हाथ धो सकते हैं. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. संभावना है कि आपके और आपके जीवनसाथी के बीच तनाव और बढ़ सकता है. इससे बचाव न करने की स्थिति में इसके दूरगामी परिणाम अच्छे नहीं होंगे. अपने प्रियजनों के साथ फ़िल्म देखना बढ़िया और मज़ेदार रहने वाला है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 7 June 2020)


तली-भुनी चीज़ों से दूर रहें और नियमित व्यायाम करते रहें. आपके ख़र्चे बजट को बिगाड़ सकते हैं और इसलिए कई योजनाएं बीच में अटक सकती हैं. घरेलू काम थका देने वाला होगा और इसलिए मानसिक तनाव की वजह भी बन सकता है. कामकाज के नज़रिए से आज का दिन वाक़ई सुचारू रूप से चलेगा. आपका कम्यूनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे. जीवन साथी की किसी बात को गंभीरता से न लेने की स्थिति में विवाद हो सकता है. पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है. इसके चलते आंखों में तनाव भी हो सकता है.



मीन राशिफल (Meen rashifal, 7 June 2020)


शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान व योग करना उपयोगी रहेगा. अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा. घरेलू कामकाज आपको ज़्यादातर वक़्त व्यस्त रखेंगे. नौकरों और सहकर्मियों से परेशानी होने की संभावना को ख़ारिज नहीं किया जा सकता है. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फंसकर परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है. शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह दिन शानदार रहेगा. परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फ़ैसले को अंतिम रूप दिया जा सकता है. ऐसा करने के लिए यही सही वक़्त भी है. आगे चलकर यह निर्णय काफ़ी लाभदायक साबित होगा.



(साभार- AstroSage.com) 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading