Horoscope Today, 7 June 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ७ जून, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 7 june 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 7 June 2021)


आस-पास के लोगों का सहयोग आपको सुखद अनुभूति देगा. वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें- कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. आम परिचितों से व्यक्तिगत बातों को बांटने से बचें. मुमकिन है कि आज आपकी आंखें किसी से चार हो जाएं-. आपका वर्चस्ववादी स्वभाव आलोचना की वजह बन सकता है. आपका चुम्बकीय और ज़िन्दादिल व्यक्तित्व आपको सबके आकर्षण का केन्द्र बना देगा. यह दिन आपकी शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे मुश्किल दिनों में से एक हो सकता है. इसलिए सावधान रहें. आपको महसूस हो सकता है कि आप अपना दिन बर्बाद कर रहे हैं. इसलिए अपने दिन की योजना बेहतर तरीक़े से बनाएं.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 7 June 2021)


भावी माताओं को सेहत को लेकर थोड़ी ज़्यादा सावधानी बरतने की ज़रूरत है. दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक तौर पर फ़ायदा होगा. आज आप अपने प्रिय की बेजा मांगों को पूरा करने से बचिए. आज आप एक ऐसी परियोजना पूरी कर राहत की सांस लेंगे, जिसे आपके बहुत पहले शुरू किया था. आज के दिन घटनाएं अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी – जिसके चलते आप थकान और दुविधा महसूस करेंगे. ऐसा लगता है कि आपका जीवनसाथी आपसे निराश है और आपको यह बात मालूम होने वाली है. संगीत, नृत्य और बाग़बानी जैसे अपने शौक़ों के लिए भी समय निकालें. इससे आपको संतुष्टि का अनुभव होगा.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 7 June 2021)


जिस तरह मिर्च खाने को लज़ीज़ बनाती है, उसी तरह थोड़ा-सा दुख भी जीवन में ज़रूरी है और तभी सुख की असली क़ीमत पता लगती है. आज आप अच्छा पैसा कमाएंगे- लेकिन ख़र्च में इज़ाफ़ा आपके लिए बचत को और ज़्यादा मुश्किल बना देगा. जितना आपने सोचा है, आपके दोस्त उससे ज़्यादा मददगार साबित होंगे. आपके प्यार को न सुनना पड़ सकता है. आज आपका कोई छुपा विरोधी आपको ग़लत साबित करने की पुरज़ोर कोशिश करेगा. आज का दिन फ़ायदेमंद साबित होगा, क्योंकि ऐसा लगता है कि चीज़ें आपके पक्ष में जाएंगी और आप हर काम में अव्वल रहेंगे. आज आपको ऐसा अनुभव होगा कि आपके जीवनसाथी के द्वारा आपको नीचा दिखाया जा रहा है. जहां तक सम्भव हो इसे नजरअंदाज करें. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज