Horoscope Today, 9 March 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले आध्यात्मिकता विकसित करें

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ९ मार्च २०२१. Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal,9 march 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 9 March 2021)



कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. हिम्मत न हारें और इच्छित फल पाने के लिए कड़ी मेहनत करें. इन नाकामियों को तरक़्क़ी का आधार बनाएं. मुश्किल घड़ी में रिश्तेदार ही काम आएंगे. जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा. अपने परिवार के साथ रुखा व्यवहार न करें. यह पारिवारिक शान्ति को भंग कर सकता है. सम्हल कर दोस्तों से बात करें, क्योंकि आज के दिन दोस्ती में दरार पड़ने की आशंका है. कामकाज के मोर्च पर चीज़ें काफ़ी कठिन नज़र आ रही हैं. दुश्मन षड्यंत्र करके आपको हानि पहुंचा सकते हैं. परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे. अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएं, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं. यह दिन आपके जीवन में वसंत-काल की तरह है - रोमानी व प्यार से भरा; जहां सिर्फ़ आप और आपका जीवनसाथी साथ हों. आज का दिन उन चन्द दिनों जैसा है जब घड़ी की सुईयां बहुत धीरे-धीरे हिलती हैं और आप लंबे समय तक बिस्तर में पड़े रहते हैं. लेकिन इसके बाद ख़ुद को तरोताज़ा भी महसूस करेंगे और इसकी आपको काफ़ी ज़रूरत भी है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 9 March 2021)



तनाव से बचने के लिए अपना क़ीमती वक़्त बच्चों के साथ गुज़ारें. आप बच्चों की उपचार करने की शक्ति महसूस करेंगे. वे आध्यात्मिक तौर पर धरती पर सबसे ज़्यादा ताक़तवर और भावनात्मक लोग हैं. उनके साथ आप ख़ुद को ऊर्जा से लबरेज़ पाएंगे. अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. सामूहिक आयोजन में कोई आपको मज़ाक का विषय बना सकता है. लेकिन होशियारी का इस्तेमाल करें और तल्ख़ प्रतिक्रिया न दें, नहीं तो मुश्किल में पड़ सकते हैं. अपने दिल की बात ज़ाहिर करके आप ख़ुद को काफ़ी हल्का और रोमांचित महसूस करेंगे. नौकरों और सहकर्मियों से परेशानी होने की संभावना को ख़ारिज नहीं किया जा सकता है. यात्रा के मौक़ों को हाथ से नहीं जाने देना चाहिए. जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं. समय मुफ़्त ज़रूर है पर बेशक़ीमती भी है, इसलिए अपने अधूरे कार्यों को निपटाकर आप आने वाले कल के लिए निश्चिंत हो सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 9 March 2021)



किसी संत पुरुष का आशीर्वाद मानसिक शान्ति प्रदान करेगा. दिन बहुत लाभदायक नहीं है- इसलिए अपनी जेब पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. कोई नया रिश्ता न सिर्फ़ लंबे वक़्त तक क़ायम रहेगा, बल्कि फ़ायदेमंद भी साबित होगा. रोमांटिक मुलाक़ात आपकी ख़ुशी में तड़के का काम करेगी. काम में मन लगाएं और जज़्बाती बातों से बचें. आज के दिन यात्रा, मनोरंजन और लोगों से मिलना-जुलना होगा. आज के दिन आपका वैवाहिक जीवन एक विशिष्ट दौर से गुज़रेगा. आज की शाम दोस्ती के नाम – कहीं बाहर आप अपने दोस्तों के साथ वक़्त का भरपूर लुत्फ़ उठा सकते हैं, लेकिन सेहत के लिहाज़ से ज़रा संभलकर रहें.  (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज