Horoscope Today, 9 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले धन निवेश करते समय बरतें सावधानी

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ९ मई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 9 may 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 9 May 2021)


आपका विनम्र स्वभाव सराहा जाएगा. कई लोग आपकी ख़ासी तारीफ़ कर सकते हैं. निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा- लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगा. आपके फ़ैसले में माता-पिता की मदद अहम साबित होगी. किसी के साथ ज़रूरत से जल्दी दोस्ती करने से बचें, क्योंकि इसके चलते आपको बाद में पछताना पड़ सकता है. अगर आप सीधा जवाब नहीं देंगे तो आपके सहयोगी आपसे नाराज़ हो सकते हैं. वैवाहिक जीवन को अधिक सुखमय बनाने के आपके प्रयास उम्मीद से ज़्यादा रंग लाएंगे.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 9 May 2021)


दोस्त या सहकर्मी का स्वार्थी बर्ताव आपका मानसिक सुकून ख़त्म कर सकता है. सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा- इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएं. आपके नज़दीकी लोग निजी जीवन में परेशानियां खड़ी कर सकते हैं. अपने प्रिय की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें. कार्यक्षेत्र में आज आप अपने काम में प्रगति देखेंगे. आपका कम्यूनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे. अगर आपके जीवनसाथी का मन खिन्न है और चाहते हैं कि दिन अच्छा गुज़रे, तो चुप्पी साधे रहें. बेहतर भविष्य की योजना बनाना कभी बुरा नहीं होता. आज के दिन का अच्छा प्रयोग आप उज्ज्वल भविष्य की योजना बनाने के लिए कर सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 9 May 2021)


दीर्घावधि निवेश से बचिए और अपने दोस्तों से फोन पर हालचाल लें. बच्चे और परिवार दिन का केंद्र-बिंदु रहेंगे. प्रेम-संबंध में ग़ुलाम की तरह व्यवहार न करें. दिन की शुरुआत से अन्त तक आप ख़ुद को ऊर्जा से लबरेज़ महसूस करेंगे. आपका जीवनसाथी आप पर शक कर सकता है, जिसके चलते आपका दिन उतना अच्छा नहीं रहेगा. स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ करने से तनाव बढ़ना संभव है, इसलिए डॉक्टरी सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध हो सकती है. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज