Horoscope Today, 1 June 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले निवेश करें, धन लाभ होगा

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १ जून 2021 . Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 1 june 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 1 June 2021)


आप अपने परिवार की अपेक्षाओं पर खरे उतरने में नाकाम हो सकते हैं. आप चाहे जितनी कोशिश क्यों न कर लें, आप सभी की इच्छाओं को पूरा नहीं कर सकते हैं. ज़रूरी यह है कि आप हिम्मत न हारें और अपने काम पर ध्यान केंद्रित करें. मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें. कोई ऐसा जिसपर आप यक़ीन करते हैं आपको पूरा सच नहीं बताएगा- सारे तथ्यों को जानने के लिए थोड़ी छानबीन ज़रूरी है- लेकिन अगर आप ग़ुस्से में कोई क़दम उठाएंगे तो उससे आपके संबंध ख़राब हो सकते हैं. प्यार का भरपूर लुत्फ़ मिल सकता है. अगर आप कार्यक्षेत्र में तनाव लेंगे, तो इससे आपके अलावा किसी और का नुक़सान नहीं होगा. आपका जीवनसाथी हाल में हुई खटपट को भुलाकर अपने अच्छे स्वभाव का परिचय देगा.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 1 June 2021)


आपके पति/पत्नि की सेहत तनाव और फ़िक्र की वजह बन सकती है. जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा. कुछ लोग जितना कर सकते हैं, उससे कई ज़्यादा करने का वादा कर देते हैं. ऐसे लोगों को भूल जाएं जो सिर्फ़ गाल बजाना जानते हैं और कोई परिणाम नहीं देते. जो लोग प्रेम के संगीत में डूबे हुए हैं, वही इसकी स्वर-लहरियों का आनन्द ले सकते हैं. आज के दिन आप भी उस संगीत को सुन सकेंगे, जो दुनिया के बाक़ी सभी गीतों को भुलवा देगा. किसी साझीदारी वाले व्यवसाय में जाने से बचें – क्योंकि मुमकिन है कि भागीदार आपका बेजा फ़ायदा उठाने की कोशिश करें. चिट्ठी-पत्री में सावधानी बरतने की ज़रूरत है. आपका जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ़ करेगा और आप पर बहुत स्नेह उढ़ेलेगा. सकारात्मक सोच ज़िंदगी में ग़ज़ब का जादू कर सकती है – कोई प्रेरणादायी पुस्तक पढ़ना या फ़िल्म देखना आज के दिन बढ़िया रहेगा.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 1 June 2021)


आज के दिन आप काम को अलग रखकर थोड़ा आराम करें और कुछ ऐसा करें जिसमें आपकी दिलचस्पी हो. जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा. दफ़्तर के कामकाज में ज़्यादा व्यस्तता के चलते अपने जीवनसाथी के साथ आपका रिश्ता तनावपूर्ण हो सकता है. आज प्यार के नज़रिए से दिन काफ़ी विवादास्पद रहेगा. आपकी अतिरिक्त काम करने की क्षमता उन लोगों को चौंका देगी, जिनका प्रदर्शन आपसे कमतर है. आज का दिन तनाव से मुक्त रहने की कोशिश करें, इसलिए आराम करने पर ज़ोर दें.

नीचे क्लिक करके पढ़िए बाकी राशियों के बारे में...



Horoscope Today, 1 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के जीवन रहेगा सकारात्मक और खुशियों भरा

Horoscope Today, 1 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले स्वास्थ्य का रहें ख़ास ख्याल

Horoscope Today, 1 June 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को अचानक मिलेगा धन

(साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज