Horoscope Today, 10 May 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले साथी के साथ गुजारें वक्त, जीवन होगा आनंद से भरा

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १० मई 2021 . Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 10 may 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 10 May 2021)


चोट से बचने के लिए सावधानी से बैठें. साथ ही सही तरीक़े से कमर सीधी करके बैठना न केवल व्यक्तित्व में सुधार लाता है, बल्कि सेहत और आत्म-विश्वास के स्तर को भी ऊपर ले जाता है. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. बच्चों के साथ विवाद मानसिक दबाव का कारण बन सकता है – ख़ुद को एक बिन्दु से ज़्यादा तनाव में न डालें, क्योंकि कुछ मसले तभी सही रहते हैं जब उनमें दख़ल न दिया जाए. अपने दिल की बात ज़ाहिर करके आप ख़ुद को काफ़ी हल्का और रोमांचित महसूस करेंगे. आप अपने जीवन साथी के साथ बहुत बढ़िया समय बिताएंगे. हर एल पल आपको एक दूसरे के और करीब लाएगा. खुलकर गाना गाना और जमकर नाचना आपकी हफ़्ते भर की थकान व तनाव को रफ़ूचक्कर कर सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 10 May 2021)


ध्यान रखें कि आप क्या खा रहे हैं. घर का खाना ही खाएं. आज आप काफ़ी पैसे बना सकते हैं- लेकिन इसे अपने हाथों से फिसलने न दें. आपको अपने प्रिय के साथ समय बिताने की ज़रूरत है, ताकि आप दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान व समझ सकें. कामकाज के मामलों को सुलझाने के लिए अपनी होशियारी और प्रभाव का इस्तेमाल करें. आप जिस प्रतियोगिता में भी क़दम रखेंगे, आपका प्रतिस्पर्धी स्वभाव आपको जीत दिलाने में सहयोग देगा.
ये भी पढ़ें- कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले जीवन से जुड़े मसलों पर सोच-समझकर लें फैसला

तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का वैवाहिक जीवन रहेगा अच्छा

मकर, कुंभ और मीन राशि वाले सावधान रहें, सेहत का ख्याल रखें



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 10 May 2021)


प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना कर देगा. मनोरंजन और ऐशोआराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें. परिवार के सदस्यों का आपके जीवन में विशेष महत्व होगा. प्यार में निराशा हाथ लग सकती है लेकिन हिम्मत मत हारिए क्योंकि आखिर में जीत सच्चे प्यार की ही होती है. आज के दिन कार्यालय का माहौल बढ़िया बना रहेगा. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. आज के दिन आपके और आपके जीवनसाथी के लिए गहरी आत्मीयतापूर्ण बातें का सही समय है.  (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज