आज का राशिफल, 11 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):मेष, वृष और मिथुन राशि वाले आज बोलते समय बरतें सावधानी

आज का राशिफल, 11 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):मेष, वृष और मिथुन राशि वाले आज बोलते समय बरतें सावधानी
राशिफल

आज का राशिफल, ११ अगस्‍त २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 11 August 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 5:58 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 11 August 2020)


ख़ुशनुमा दिन के लिए मानसिक तनाव और झंझटों से बचें. समूहों में शिरकत दिलचस्प, लेकिन ख़र्चीली रहेगी, ख़ास तौर पर अगर आप दूसरों पर ख़र्च करना नहीं बंद करेंगे तो. आप महसूस करेंगे कि आपके दोस्त सहयोगी स्वभाव के हैं, लेकिन बोलने में सावधानी बरतें. एक-तरफ़ा इश्क़ के चक्कर में अपना वक़्त बर्बाद न करें. दफ़्तर में आज आप अपना आपा खो सकते हैं. इसलिए तैयार रहें. आपको ऐसी जगहों से महत्वपूर्ण बुलावा आएगा, जहां से आपने इसकी कभी कल्पना भी न की हो. आज का दिन उन्माद में घिर जाने का है, क्योंकि आप अपने जीवनसाथी के साथ प्रेम के चरम का अनुभव करेंगे. अपने साथी के लिए कोई बेहतरीन पकवान बनाना आपके फीके पड़े रिश्तों में गर्मजोशी भर सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 11 August 2020)


अपने वज़न पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा खाने से बचें. कोई बेहतरीन नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फ़ायदा दिलाएगा. आज आप अपने चारों तरफ़ के लोगों के बर्ताव के चलते खीज महसूस करेंगे. विवादित मुद्दों को उठाने से बचें, अगर आप आज डेट पर जा रहे हैं तो. कामकाज के दौरान आप पूरे दिन काफ़ी हतोत्साहित महसूस कर सकते हैं. अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें. जीवनसाथी के कारण कुछ नुक़सान हो सकता है. विचारों से ही मनुष्य की दुनिया बनती है. कोई बेहतरीन किताब पढ़कर आप अपनी विचारधारा को और सशक्त कर सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 11 August 2020)


भावनात्मक तौर पर बहुत अच्छा दिन नहीं होगा. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोतरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. परिवार के सदस्यों के साथ कुछ आराम के पल बिताएं. आज आपके दिल की धड़कनें अपने प्रिय के साथ ताल-से-ताल मिलाती मालूम होंगी. जी हां, यह प्यार का ही ख़ुमार है. व्यवसाय में नए विचारों का स्वागत खुले दिमाग़ और तेज़ी के साथ करें. ऐसा करना आपके पक्ष में रहेगा. आपको उन्हें अपनी मेहनत से हक़ीक़त में बदलने की ज़रूरत है, जो व्यवसाय में बने रहने का मूल मंत्र है. काम में दिलचस्पी बनाए रखने के लिए ख़ुद को शांत रखें. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. जीवनसाथी की वजह से आपकी कोई योजना या कार्य गड़बड़ हो सकता है, लेकिन धैर्य बनाए रखें. आज का दिन थोड़ा उबाऊ सकता है, इसलिए कोई रचनात्मक कार्य करके दिन को रोचक बना सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 11 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए रोमांस के नजरिये से है अच्‍छा दिन

यह भी पढ़ें:  आज का राशिफल, 11 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले जीवनसाथी की सेहत का रखें ख्‍याल

यह भी पढ़ें:  आज का राशिफल, 11 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को घर से जुड़ा निवेश देगा फायदा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज