Horoscope Today, 11 May 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए दिन है अच्छा

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ११ मई 2021 . Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 11 may 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 11 May 2021)


नफ़रत को दूर करने के लिए संवेदना का स्वभाव अपनाएं, क्योंकि नफ़रत की आग बहुत ज़्यादा ताक़तवर है और मन के साथ शरीर पर भी बुरा असर डालती है. याद रखें कि बुराई अच्छाई से ज़्यादा आकर्षक ज़रूर दिखाई देती है, लेकिन उसका असर ख़राब ही होता है. होशियारी से निवेश करें. घरेलू मामलों और काफ़ी समय से लंबित घर के काम-काज के हिसाब से अच्छा दिन है. काफ़ी वक़्त फ़ोन न करके आप अपने प्रिय को तंग करेंगे. आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में आलोचनाओं का शिकार हो सकते हैं. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. आपके और आपके जीवन साथी के बीच विश्वास की कमी रह सकती है. जिससे आज वैवाहिक जीवन में तनाव हो सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 11 May 2021)


लगातार काम में आपकी दख़लअंदाज़ी आपके भाई की खीज का कारण बन सकती है. अगर आपसे कोई ख़ुद न पूछे, तब तक अपनी सलाह न दें. यहां तक कि आपकी राय भी किसी को अखर सकती है. इसलिए ख़ुद पर नियंत्रण रखें, शांत रहें और सबके साथ ईमानदारी का बर्ताव करें. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. जीवनसाथी के साथ ऑनलाइन ख़रीदारी मज़ेदार रहेगी. इससे आप दोनों के बीच की समझ में भी इज़ाफ़ा होगा. प्यार-मोहब्बत के मामले में जल्दबाज़ी में क़दम उठाने से बचें. काम में धीमी प्रगति हल्का-सा मानसिक तनाव दे सकती है. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. मुमकिन है कि आपका जीवनसाथी आज आपके लिए पर्याप्त समय न निकाल पाए.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 11 May 2021)


आपका दानशीलता का व्यवहार आपके लिए छुपे हुए आशीर्वाद की तरह सिद्ध होगा, क्योंकि यह आपको शक, अनास्था, लालच और आसक्ति जैसी ख़राबियों से बचाएगा. होशियारी से निवेश करें. जितना आपने सोचा है, आपके दोस्त उससे ज़्यादा मददगार साबित होंगे. अपने प्रिय की बेजा मांग के आगे न झुकें. चीज़ें कार्यक्षेत्र में बेहतर नज़र आती हैं. पूरे दिन आपका मिज़ाज बढ़िया रहेगा. आपका जीवनसाथी आज काफ़ी रोमानी मिज़ाज में है. परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फ़ैसले को अन्तिम रूप दिया जा सकता है. ऐसा करने के लिए यही सही वक़्त भी है. आगे चलकर यह निर्णय काफ़ी लाभदायक साबित होगा. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज