Horoscope Today, 12 June 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को जीवनसाथी देगा भावनात्मक सहयोग

राशिफल

आज का राशिफल, १२ जून 2021. Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 12 june 2021| मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    मेष राशिफल (Mesh Rashifal 12 June 2021)


    सेहत के नज़रिए से यह वक़्त थोड़ा ठीक नहीं है, इसलिए जो आप खाएं उसके प्रति सावधान रहें. दिन बहुत लाभदायक नहीं है- इसलिए अपनी जेब पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. शाम को प्रिय के साथ रोमांटिक मुलाक़ात और साथ में कहीं लज़ीज़ खाना खाने के लिहाज़ से बढ़िया दिन है. आप दफ़्तर में माहौल में बेहतरी और कामकाज के स्तर में सुधार को महसूस कर सकते हैं. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. अपने जीवन की सभी समस्याओं को नजरअंदाज करते हुए आपका जीवन साथी आपके साथ खड़ा रहेगा.

    वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 12 June 2021)


    दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक तौर पर फ़ायदा होगा. ग्लानि और पछतावे में वक़्त बर्बाद न करें, बल्कि ज़िन्दगी से सीखने की कोशिश करें. आपके प्रिय का प्यारा बर्ताव आपको ख़ास होने का अनुभव कराएगा; इन लम्हों का पूरा लुत्फ़ उठाएं. काम में आपकी दक्षता की आज परीक्षा होगी. इच्छित परिणाम देने के लिए आपको अपनी कोशिशों पर एकाग्रता बनाए रखने की ज़रूरत है. परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे. अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएं, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं. अपने जीवनसाथी के साथ आप प्यार और रुमानियत से भरे पुराने दिन एक बार फिर जी पाएंगे.

    अन्य राशियों के बारे में यहां पढ़ें-

    Horoscope Today, 12 June 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले परिवार के साथ बिताएंगे खूबसूरत वक्त

    Horoscope Today, 12 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले सेहत को लेकर बरतें सावधानी

    Horoscope Today, 12 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगा प्रभावशाली लोगों का सहयोग

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 12 June 2021)


    आप अपने काम पर एकाग्रता बरक़रार रखने में दिक़्क़त महसूस करेंग, क्योंकि आज आपकी सेहत पूरी तरह ठीक नहीं होगी. इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं. दोस्त और क़रीबी लोग मदद के लिए आपकी ओर हाथ बढ़ाएंगे. सिर्फ़ स्पष्ट समझ के माध्यम से आप अपनी पत्नी/पति को भावनात्मक सहारा दे सकते हैं. इससे पहले कि वरिष्ठ को पता लगे, लंबित काम जल्दी ही निबटा लें. आपको याद रखने की ज़रूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है, जो ख़ुद अपनी मदद करता है. आपके और आपके जीवनसाथी के बीच कोई बाहरी व्यक्ति दूरी पैदा करने की कोशिश कर सकता है, लेकिन आप दोनों चीज़ें संभाल लेंगे. मानसिक शान्ति बहुत महत्वपूर्ण है. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.