आज का राशिफल, 12 मार्च (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि के जातकों आज मिल सकती है खुशखबरी

आज का राशिफल, 12 मार्च (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि के जातकों आज मिल सकती है खुशखबरी
मेष, वृष और मिथुन राशि

आज का राशिफल, 12 मार्च २०२०: Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 12 March 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2020, 5:51 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 12 March 2020)


शकी स्वभाव के चलते आपको हार का मुँह देखना पड़ सकता है.यात्रा आपको थकान और तनाव देगी- लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी.बच्चों के साथ समय बिताना ख़ास होगा.घटती घरेलू ज़िम्मेदारी और रुपये-पैसे को लेकर वाद-विवाद के चलते आपके वैवाहिक जीवन में खटास पैदा हो सकती है.कुछ लोगों को कार्यक्षेत्र में तरक़्क़ी मिलेगी.आप उन लोगों की तरफ़ वादे का हाथ बढ़ाएंगे, जो आपसे मदद की गुहार करेंगे.आपके जीवनसाथी की बेरुख़ी दिन भर आपको उदास रख सकती है.अकर्मण्यता पतन की जड़ है; ध्यान व योगाभ्यास करके आप इस जड़ता को दूर भगा सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 12 March 2020)


बेकार का तनाव और चिंताएँ ज़िंदगी का रस निचोड़कर आपको पूरी तरह चूस सकती हैं. भलाई इसी में है कि इन आदतों को छोड़ दें, नहीं तो इनसे केवल आपकी परेशानियों में बढ़ोतरी ही होगी.नए क़रार फ़ायदेमंद दिख सकते हैं, लेकिन वे उम्मीद के मुताबिक़ लाभ नहीं पहुँचाएंगे. निवेश करते समय जल्दबाज़ी में निर्णय न लें.घरेलू कामकाज का बोझ और रुपये-पैसे को लेकर तनातनी आज आपके वैवाहिक जीवन में परेशानी खड़ी कर सकती है.जो अपने प्रिय के साथ छुट्टियाँ बिता रहे हैं, ये उनकी ज़िन्दगी के सबसे यादगार लम्हों में से होंगे.कामकाज के मामलों को सुलझाने के लिए अपनी होशियारी और प्रभाव का इस्तेमाल करें.आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फँसकर परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है.जो यह समझते हैं कि शादी सिर्फ़ सेक्स के लिए होती है, वे ग़लत हैं. क्योंकि आज आपको सच्चे प्यार का एहसास होगा.अपना पसंदीदा संगीत सुनना आपको एक चाय के प्याले  से अधिक ताज़गी का अनुभव दे सकता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 12 March 2020)


मानसिक स्पष्टता के लिए भ्रम और निराशा से बचने की कोशिश करें.दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा.शाम को रसोई के लिए ज़रूरी चीज़ों की ख़रीदारी आपको व्यस्त रखेगी.अपने प्रिय के साथ सैर-सपाटे पर जाते समय ज़िंदगी को पूरी शिद्दत से जिएँ.अगर आपको लगता है कि आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कामों को कर सकते हैं, तो आपकी सोच काफ़ी ग़लत है.देर शाम तक आपको कहीं दूर से कोई अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है.आज आप अपने जीवनसाथी पर शक़ कर सकते हैं, जिसके चलते तालमेल में दिक़्क़त पैदा होगी.आज परिवार या मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. मुमकिन है कि आप झुंझलाहट या ख़ुद को फँसा हुआ महसूस करें, क्योंकि दूसरे ख़रीदारी में पूरी तरह मशगूल रह सकते हैं.



(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज