Horoscope Today, 14 April 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का बदलेगा भाग्य, होगी धन प्राप्ति

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, 14 अप्रैल 2021 . Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 14 april 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 5:56 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 14 April 2021)



कोई दोस्त आपकी सहनशक्ति और समझ की परीक्षा ले सकता है. अपने मूल्यों को दरकिनार करने से बचें और हर फ़ैसला तार्किक तरीक़े से लें. कुछ ख़रीदने से पहले उन चीज़ों का इस्तेमाल करें, जो पहले से आपके पास हैं. रिश्तेदारों के यहां जाना उससे काफ़ी बेहतर रहेगा, जितना आप सोच सकते हैं. आप और आपका महबूब आज प्यार के समुन्दर में गोते लगाएंगे और प्यार की मदहोशी को महसूस करेंगे. दफ़्तर में बेवजह टांग खींचने वाले आपको ग़ुस्सा दिला सकते हैं. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. आपको और आपके जीवनसाथी को वैवाहिक जीवन में कुछ निजता की ज़रूरत है. जब आप अपने परिवार के साथ सामान्य से कुछ ज़्यादा समय बिताते हैं, तो थोड़ी कहासुनी हो ही सकती है. लेकिन आज इससे बचने की कोशिश करें.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 14 April 2021)



अपने विचारों को सकारात्मक रखें, क्योंकि आपको डर नाम के दानव का सामना करना पड़ सकता है. नहीं तो आप निष्क्रिय होकर इसका शिकार हो सकते हैं. आपकी ग़ैर-यथार्थवादी योजनाएं आपके धन को कम कर सकती हैं. ऐसा कोई जिसे आप जानते हैं, आर्थिक मामलों को ज़रूरत से ज़्यादा गंभीरता से लेगा और घर में थोड़ा-बहुत तनाव भी पैदा होगा. आपके प्रिय की ग़ैरहाज़िरी आज आपके दिल को नाज़ुक बना सकती है. आज अनुभवी लोगों से जुड़कर जानने की कोशिश करें कि उनका क्या कहना है. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. आपके और आपके जीवनसाथी के दरमियान कोई अजनबी नोंकझोंक की वजह बन सकता है. सफलता-प्राप्ति के लिए स्वप्न देखना बुरा नहीं है, परन्तु हमेशा दिवास्वप्न में खोये रहना आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 14 April 2021)



अपने दफ़्तर से जल्दी निकलने की कोशिश करें और वे काम करें जिन्हें आप वाक़ई पसंद करते हैं. आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वादविवाद का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे लोगों से 'न' कहने के लिए तैयार रहें, जो आपसे ज़रूरत से ज़्यादा उम्मीदें लगाए हों. अगर आज आप अपने परिचितों पर अपने फ़ैसले थोपने की कोशिश करेंगे, तो आप अपने हितों को ही नुक़सान पहुंचाएंगे. हालात का सामना धैर्य से करना ही अच्छे परिणाम दे सकता है. आपका प्रिय आपको ख़ुश रखने के लिए कुछ ख़ास करेगा. आज का दिन समझ-बूझ के क़दम उठाने का है, इसलिए तब तक अपने विचार व्यक्त न करें जब तक आप उनकी सफलता के लिए आश्वस्त न हों. आपका चुम्बकीय और ज़िन्दादिल व्यक्तित्व आपको सबके आकर्षण का केन्द्र बना देगा. आपका जीवनसाथी किसी ख़ूबसूरत सरप्राइज़ से आपका दिन बना सकता है. ध्यान सर्वश्रेष्ठ मानसिक औषधि है जो आपकी कार्यक्षमता को आश्चर्यजनक रूप से बढ़ा सकता है. आपके पास आज इसके लिए समय भी है.(साभार-AstroSage.com)

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 14 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को नौकरी में मिलेगी पदोन्नति, बिजनेस में होगा लाभ



यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 14 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का दिन बीतेगा खुशहाल

यह भी पढ़ें:  Horoscope Today, 14 April 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का बढ़ेगा आत्मविश्वास, मिलेगी सफलता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज