आज का राशिफल, 14 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):मेष, वृष और मिथुन राशि वाले आज न करें सेहत को नजरअंदाज 

आज का राशिफल, 14 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):मेष, वृष और मिथुन राशि वाले आज न करें सेहत को नजरअंदाज 
राशिफल

आज का राशिफल, १४ अगस्‍त २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 14 August 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 6:00 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 14 August 2020)


मनोवैज्ञानिक डर आपको बेचैन कर सकता है. सकारात्मक सोच और हालात के उजले पहलू को देखना आपको इससे बचा सकता है. कुछ ख़रीदने से पहले उन चीज़ों का इस्तेमाल करें, जो पहले से आपके पास हैं. अपने जीवन-साथी के साथ प्यार, अपनापन और स्नेह महसूस करें. प्यार के नज़रिये से यह दिन बेहद ख़ास रहेगा, जो कला और रंगमंच आदि से जुड़े हैं, उन्हें आज अपना कौशल दिखाने के लिए कई नए मौक़े मिलेंगे. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. रोमानी गाने, महकती मोमबत्तियां, लज़ीज़ खाना और पेय. यह दिन आपके और आपके जीवनसाथी के लिए ही बना है. स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ करने से तनाव बढ़ना संभव है, इसलिए डॉक्टरी सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध हो सकती है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 14 August 2020)


प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना कर देगा. आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं. लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं या फिर किसी नई परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं. ऐसा कोई जिसके साथ आप रहते हैं, आज आपके किसी काम की वजह से बहुत झुंझलाहट महसूस करेगा. व्यक्तिगत मार्गदर्शन आपके रिश्ते में सुधार लाएगा. अगर आप ख़ुद को पेशावराना अंदाज़ में औरों के सामने रखेंगे, तो करियर में बदलाव के नज़रिये से यह लाभदायक साबित हो सकता है. जब आपसे राय पूछी जाए तो संकोच न करें, क्योंकि इसके लिए आपकी काफ़ी तारीफ़ होगी. बिन बुलाए किसी मेहमान की वजह से आपकी योजनाएं तो गड़बड़ा सकती हैं, लेकिन आपका दिन ख़ुशनुमा हो जाएगा. तस्वीरें जीवन का दिलचस्प पहलू होती हैं. अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप पुरानी ख़ुशनुमा यादों में एक बार फिर से खो सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 14 August 2020)


आज का दिन उन दिनों की तरह नहीं है जब आप भाग्यशाली साबित होते हैं, इसलिए आज जो कुछ बोलें ज़रा सोच-समझ कर बोलें, क्योंकि ज़रा-सी बातचीत दिनभर खिंचकर बड़े विवाद का रूप ले सकती है और आपको तनाव के पल भी दे सकती है. आज अगर आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आर्थिक नुक़सान तक़रीबन पक्का है. कुछ समय आप अपने शौक़ और अपने परिवार वालों की मदद में भी ख़र्च कर सकते हैं. अगर आप हुक़्म चलाने की कोशिश करेंगे, तो आपके और आपके प्रिय के बीच काफ़ी परेशानी खड़ी हो सकती है. काम में धीमी प्रगति हल्का-सा मानसिक तनाव दे सकती है. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. संभव है कि शुरुआत में जीवनसाथी की ओर से आपको कम ध्यान मिले, लेकिन दिन के अन्त तक आपको महसूस होगा कि वह आपके लिए ही कुछ-कुछ करने में व्यस्त था. जब आप अपने परिवार के साथ सामान्य से कुछ ज़्यादा समय बिताते हैं, तो थोड़ी कहासुनी हो ही सकती है, लेकिन आज इससे बचने की कोशिश करें. (साभार-AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले छिपे दुश्‍मनों से रहे सावधान

तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को भूमि से जुड़ा विवाद दे सकता है तनाव

कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को आज कार्यक्षेत्र में मिलेगी सराहना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading