आज का राशिफल, 14 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को मिल सकती है अच्छी ख़बर

आज का राशिफल, 14 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को मिल सकती है अच्छी ख़बर
राशिफल

आज का राशिफल, १४ जुलाई २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 14 July 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 14 july 2020)


अगर आप पर्याप्त आराम नहीं कर रहें है तो आप बहुत ज़्यादा थकान महसूस करेंगे और आपको अतिरिक्त आराम की ज़रूरत होगी. निवेश के लिए अच्छा दिन है, लेकिन उचित सलाह से ही निवेश करें. परिवार के सदस्यों की ज़रूरतों को तरजीह दें. उनके सुख-दुःख के भागीदार बनें, ताकि उन्हें महसूस हो कि आप वाक़ई उनका ख़याल रखते हैं. रोमांस का मौसम है, लेकिन अपने जज़्बात क़ाबू में रखें, नहीं तो रिश्ते में खटास पैदा हो सकती है. अपनी कोशिशों को सही दिशा दें और आपको असाधारण क़ामयाबी से नवाज़ा जाएगा. टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. आपको महसूस हो सकता है कि आपके जीवनसाथी ने आपको चोट पहुंचाई है. संभव है कि आज आपकी जीभ को भरपूर मज़ा मिले. लज़ीज़ खाने का लुत्फ़ उठा सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 14 july 2020)


आपकी व्यक्तिगत समस्याएं मानसिक शांति को भंग कर सकती हैं. मानसिक दबाव से बचने के लिए कुछ रोचक और अच्छा पढ़ें. ख़र्च करते वक़्त ख़ुद आगे बढ़ने से बचें, नहीं तो आप खाली जेब लेकर घर लौटेंगे. आपके परिवार वाले किसी छोटी-सी बात को लेकर राई का पहाड़ बना सकते हैं. साझीदारी की परियोजनाएं सकारात्मक परिणाम से ज़्यादा परेशानियां देंगी. कोई आपका बेजा फ़ायदा उठा सकता है और उसे ऐसा करने देने के लिए आप ख़ुद से ही नाराज़ हो सकते हैं. देर शाम तक आपको कहीं दूर से कोई अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है. आपको और आपके जीवनसाथी को वैवाहिक जीवन में कुछ निजता की ज़रूरत है. जब आपके पास ज़्यादा खाली समय हो, तो नकारात्मक विचार आपको ज़्यादा परेशान करते हैं. अतः सकारात्मक पुस्तकें पढ़ें, कोई मनोरंजक फ़िल्म देखें या मित्रों के साथ समय व्यतीत करें.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 14 july 2020)


दिन फ़ायदेमन्द साबित होगा और आप किसी पुरानी बीमारी में काफ़ी आराम महसूस करेंगे. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न लें. ख़ासतौर पर अहम आर्थिक सौदों में मोलभाव करते वक़्त. आपको अपना बाक़ी वक़्त बच्चों के संग गुज़ारना चाहिए, चाहे इसके लिए आपको कुछ ख़ास ही क्यों न करना पड़े. आपका हमदम आपको पूरे दिन याद करता रहेगा. उसे कोई प्यारा सरप्राइज़ देने की योजना बनाएं और इसे उसके लिए एक ख़ूबसूरत दिन में तब्दील करने के बारे में सोचें. यह दूसरे देशों में व्यावसायिक संपर्क बनाने का बेहतरीन समय है. यात्रा आपके लिए आनंददायक और बहुत फ़ायदेमंद होगी. ख़र्चों को लेकर जीवनसाथी से तनातनी संभव है. अपने प्रिय के साथ पर्याप्त समय बिताने की संभावना है. ऐसा हो भी क्यों न, ऐसे पल ही तो किसी संबंध को प्रगाढ़ बनाते हैं. (साभार- AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 14 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले आज न लें निवेश से जुड़े फ़ैसले

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 14 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले रखें ख़र्चों पर क़ाबू

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 14 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वाले रहेंगे आत्मविश्वास से भरपूर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading