Horoscope Today, 15 June 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले लोग मन पर नियंत्रण रखें, परेशान ना हों

राशिफल

आज का राशिफल, १५ जून 2021. Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 15 june 2021| मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    मेष राशिफल (Mesh Rashifal 15 June 2021)


    अवसाद के ख़िलाफ़ आपकी मुस्कान परेशानी से उबारने वाली रहेगी. फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. जिसपर आप यक़ीन करते हैं, मुमकिन है वह आपको पूरा सच न बता रहा हो. आपकी दूसरों को राज़ी करने की क्षमता आने वाली मुश्किल को हल करने में कारगर साबित होगी. आप महसूस करेंगे कि फ़िज़ाओं में प्यार घुला हुआ है. नज़रें उठाकर तो देखिए, आपको सब-कुछ प्रेम के रंग में रंगा दिखाई देगा. जो काम आप कर चुके हैं, उसके चलते आज आपको पहचान मिलेगी. आप महसूस करेंगे कि आपके जीवनसाथी में शहद से भी ज़्यादा मिठास है. आज का दिन अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं. बेकार समय बिताने तो यह बेहतर ही है.

    वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 15 June 2021)


    लोगों से साथ बात करने का डर आपके घबराहट की वजह बन सकता है. इस परेशानी से बचने के लिए अपने आत्मविश्वास में इज़ाफ़ा करें. रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा. आपके माता-पिता की सेहत पर ज़्यादा ध्यान दिए जाने की ज़रूरत है. ज़रूरत से ज़्यादा जज़्बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है- ख़ास तौर पर तब जब आप अपने प्रिय को किसी और के साथ थोड़ा ज़्यादा दोस्ताना मिज़ाज का होते हुए देखेंगे. कार्यक्षेत्र में हालात आपके पक्ष में रुख़ करते मालूम होंगे. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. छोटे-छोटे मामलों को लेकर हुए आपके आपसी झगड़े आज आपके वैवाहिक जीवन में कटुता को बढ़ा सकते हैं.

    यह भी पढ़ें:
    Horoscope Today, 15 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का ऊर्जा स्तर अच्छा रहेगा 
    Horoscope Today, 15 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु वालों का स्वास्थ्य बेहतर रहेगा
    Horoscope Today, 15 June 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि मेहनत से सुधरेगी किस्मत

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 15 June 2021)


    नियमित व्यायाम के द्वारा अपने वज़न को क़ाबू में रखने की ज़रूरत है. तली-भुनी चीज़ों से परहेज़ करें. आज का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है. घर में वाद-विवाद परिवार के सदस्यों के साथ तल्ख़ी की ओर ले जाएगा. आज आप अपने प्रिय की बेजा मांगों को पूरा करने से बचिए. वरिष्ठों से कुछ विरोध के स्वर सुनाई देंगे- लेकिन फिर भी आपको दिमाग़ ठण्डा रखने की ज़रूरत है. हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आज आप ख़ुशी महसूस करेंगे. वैवाहिक जीवन को अधिक सुखमय बनाने के आपके प्रयास उम्मीद से ज़्यादा रंग लाएंगे. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.