Horoscope Today, 15 May 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले सेहत को लेकर सावधान रहें

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १५ मई 2021 . Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 15 may 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 15 May 2021)


हत के नज़रिए से यह वक़्त थोड़ा ठीक नहीं है, इसलिए जो आप खाएं उसके प्रति सावधान रहें. आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे. पड़ोसियों से झगड़ा आपका मूड ख़राब कर सकता है. लेकिन अपना आपा न खोएं, इससे सिर्फ़ आग और भड़केगी. अगर आप सहयोग न करें, तो कोई आपसे नहीं झगड़ सकता है. सबसे अच्छा रिश्ता बनाए रखने की कोशिश करें. किसी छोटी-मोटी बात को लेकर भी आपके प्रिय से आपकी नोंक-झोंक हो सकती है. भागीदार आपकी योजनाओं और व्यावसायिक ख़यालों के प्रति उत्साही होंगे. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है-दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. आप महसूस कर सकते हैं कि जीवनसाथी का प्यार सारे दुख-दर्द भुला देता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 15 May 2021)


आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और प्रगति निश्चित है. प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा. अगर आज आप अपने परिचितों पर अपने फ़ैसले थोपने की कोशिश करेंगे, तो आप अपने हितों को ही नुक़सान पहुंचाएंगे. हालात का सामना धैर्य से करना ही अच्छे परिणाम दे सकता है. आपको अपनी हार से कुछ सबक़ सीखने की ज़रूरत है, क्योंकि आज अपने दिल की बात ज़ाहिर करने से नुक़सान भी हो सकता है. सहकर्मियों और वरिष्ठों के पूरे सहयोग के चलते दफ़्तर में काम तेज़ रफ़्तार पकड़ लेगा. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. वैवाहिक जीवन के मोर्चे पर यह दिन वाक़ई बहुत बढ़िया है. ध्यान सर्वश्रेष्ठ मानसिक औषधि है जो आपकी कार्यक्षमता को आश्चर्यजनक रूप से बढ़ा सकता है. आपके पास आज इसके लिए समय भी है.
ये भी पढ़ें- कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को योग से होगा लाभ, मन पर रखें नियंत्रण  

तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले परिवार के साथ बिताएंगे ख़ुशी के पल

मकर, कुंभ और मीन राशि वाले आराम करें, तनाव को हावी ना होने दें



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 15 May 2021)


बहुत-कुछ आपके कंधों पर टिका हुआ है और फ़ैसले लेने के लिए स्पष्ट सोच ज़रूरी है. उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअन्दाज़ करें. घरेलू मसले आपके दिमाग़ पर छाए रहेंगे और आपकी ठीक तरह से काम करने की क्षमता को भी ख़राब कर देंगे. आप महसूस करेंगे कि प्यार में बहुत गहराई है और आपका प्रिय आपको सदा बहुत प्यार करेगा. रचनात्मक काम में लगे लोगों के लिए सफलता से भरा दिन है, उन्हें वह शोहरत और पहचान मिलेगी जिसकी उन्हें एक अरसे से तलाश थी. आपका वैवाहिक जीवन आपके परिवार के चलते नकारात्मकर रूप से प्रभावित हो सकता है, लेकिन आप दोनों होशियारी से चीज़ें संभाल सकते हैं. आज बच्चों के साथ समय बिताकर आप कुछ सुकून भरे पल जी सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज