Horoscope Today, 16 April 2021: मेष राशि वालों को आज हो सकता है आर्थिक नुकसान, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १६ अप्रैल 2021 . Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 16 april 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 6:32 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 16 April 2021)



आप ख़ुद को ऊर्जा से सराबोर महसूस करेंगे- लेकिन काम का बोझ आपमें खीज पैदा करेगा. कुछ ज़रूरी योजनाएं क्रियान्वित होंगी और ताज़ा आर्थिक मुनाफ़ा देंगी. आप महसूस करेंगे कि आपके दोस्त सहयोगी स्वभाव के हैं- लेकिन बोलने में सावधानी बरतें. एक प्यारी-सी मुस्कुराहट से अपने प्रेमी का दिन रोशन करें. दफ़्तर में वीडियो गेम खेलना काफ़ी भारी पड़ सकता है. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे- तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. अगर आप अपने जीवनसाथी से स्नेह की आशा रखते हैं, तो यह दिन आपकी आशाओं को पूरा कर सकता है. आज का दिन अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं. बेकार समय बिताने तो यह बेहतर ही है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 16 April 2021)



अपने ऊर्जा-स्तर को फिर से बढ़ाने के लिए पूरा आराम करें, क्योंकि थका हुआ शरीर दिमाग़ को भी थका देता है. आपको अपनी असली क्षमताओं को पहचानने की ज़रूरत है, क्योंकि आपमें क्षमता की नहीं बल्कि इच्छा-शक्ति की कमी है. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. पारिवारिक परेशानियों को हल करने में आपका बच्चों जैसा मासूम बर्ताव अहम किरदार अदा करेगा. अपने प्रिय को ख़ुश करना आपके लिए काफ़ी मुश्किल साबित होगा. दिन भर आप थोड़े सुस्त और अनमने रह सकते हैं, जिससे आपके काम की गुणवत्ता पर भी असर पड़ेगा. अगर आपके पास हालात से उबरने के लिए दृढ़ इच्छा-शक्ति है, तो कुछ भी असंभव नहीं है. जब आप किसी के साथ रहते हैं, तो थोड़े-बहुत झगड़े होते ही हैं. आपका अपने जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है. अपने जीवनसाथी के साथ एक कैंडल लाइट डिनर सम्भवतः आपकी हफ़्ते भर की थकान को दूर कर सकता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 16 April 2021)



जो धुंध आपके चारों तरफ़ छायी हुई है और आपकी प्रगति को बाधित कर रही है, उससे बाहर निकलने का समय है. दीर्घावधि निवेश से बचिए और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ ख़ुशी के पल बिताएं. जितना आपने सोचा था, आपका भाई उससे ज़्यादा मददगार साबित होगा. जो लोग प्रेम के संगीत में डूबे हुए हैं, वही इसकी स्वर-लहरियों का आनन्द ले सकते हैं. आज के दिन आप भी उस संगीत को सुन सकेंगे, जो दुनिया के बाक़ी सभी गीतों को भुलवा देगा. आप लम्बे समय से दफ़्तर में किसी से बात करना चाह रहे थे. आज ऐसा होना मुमकिन है. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. वैवाहिक जीवन का आनन्द लेने के पर्याप्त मौक़े हैं आज आपके पास. आधुनिक दौर का मंत्र है – जमकर काम करें और उससे भी ज़्यादा जमकर पार्टी करें. लेकिन इतना भर याद रखें कि ज़रूरत से ज़्यादा पार्टी भी सेहत को नासाज़ कर सकती है.

नीचे क्लिक करके पढ़िए बाकी राशियों का हाल:-



Horoscope Today, 16 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले होशियारी से जीतेंगे जंग

Horoscope Today, 16 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले होशियारी से जीतेंगे जंग

Horoscope Today, 16 April 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले दिन को सकारात्मक बनाएं

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज