Horoscope Today, 16 May 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के वैवाहिक जीवन का है सबसे सुखद दिन

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १६ मई 2021 . Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 16 may 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 16 May 2021)


आपके पार्टनर की सेहत तनाव और फ़िक्र की वजह बन सकती है. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. आज के दिन परिवार का कोई सदस्य अगर आपको कुछ ज़्यादा ही तनाव दे, तो हालात बेक़ाबू होने से पहले उसकी सीमा तय कर दें. ज़ाहिर तौर पर रोमांस के लिए पर्याप्त मौक़े हैं- लेकिन ऐसा बहुत कम समय के लिए है. आप जी-तोड़ मेहनत और धीरज के बल पर अपने उद्देश्य हासिल कर सकते हैं. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. आपका जीवनसाथी आपको ख़ुश करने के लिए आज काफ़ी कोशिशें करता नज़र आएगा. आज का दिन अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं. बेकार समय बिताने तो यह बेहतर ही है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 16 May 2021)


आज आपको कई दिक़्क़तों और मतभेदों का सामना करना पड़ सकता है, जिस वजह से आप झुंझलाहट और बेचैनी महसूस करेंगे. वो आर्थिक लाभ- जो आज मिलने वाला था- टल सकता है. आज आपको अपने प्रिय का एक अलग ही अन्दाज़ देखने को मिल सकता है. इससे पहले कि वरिष्ठ को पता लगे, लंबित काम जल्दी ही निबटा लें. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. आज आपके वैवाहिक जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक हो सकता है. संभव है कि आध्यात्मिकता की ओर तीव्र खिंचाव महसूस हो.
ये भी पढ़ें- कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए फायदेमंद है दिन  

तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले रहें सावधान, नकारात्मकता से रहें दूर 

मकर, कुंभ और मीन राशि वाले साथी के साथ बिताएंगे ख़ास पल, आज आराम करें



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 16 May 2021)


ज़िंदगी का भरपूर लुत्फ़ उठाने के लिए अपनी महत्वाकांक्षाओं को क़ाबू में रखें. योग का सहारा लें, जो आध्यात्मिक, मानसिक और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रखकर दिल और दिमाग़ को बेहतर बनाता है. ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें और सिर्फ़ ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें. परिवार और बच्चों के साथ बिताया समय आपको फिर ऊर्जा से लबरेज़ कर देगा. आप अपने प्रिय के रवैये के प्रति काफ़ी संवेदनशील रहेंगे- अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें और ऐसा कुछ भी करने से बचें जिसके लिए बाक़ी की ज़िन्दगी आपको पछताना ना पड़े. काम में धीमी प्रगति हल्का-सा मानसिक तनाव दे सकती है. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. आपके जीवनसाथी की सुस्ती आपके कई कामों पर पानी फेर सकती है. आज बच्चों के साथ समय बिताकर आप कुछ सुकून भरे पल जी सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज