Horoscope Today, 17 April 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले आनंद से भरे रहेंगे

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १७ अप्रैल 2021 . Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 17 april 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 6:34 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 17 April 2021)



एक आध्यात्मिक व्यक्ति आशीर्वाद की वर्षा करेगा और मन की शांति लेकर आएगा. मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें. घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा. आप भी इसमें पूरी सहभागिता करें और महज़ मूक दर्शक न बने रहें. आज आप आनन्द का अनुभव करेंगे. आज आपको दफ़्तर में कुछ ऐसा काम करना पड़ सकता है, जिससे आप लंबे समय से बचने की कोशिश कर रहे थे. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. आप अपने जीवनसाथी से कितना भी झगड़ा क्यों न करें, लेकिन यह न भूलें कि आप एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं. दोस्त अकेलापन दूर करने के सबसे अच्छे माध्यमों में से एक हैं. दोस्तों से फोन पर बात कर आज के दिन आप बेहतरीन चीज़ में समय निवेश कर सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 17 April 2021)



पेट के रोगों, ख़ास तौर पर गैस, के मरीज़ों को तले और वसा-युक्त आहार से दूर रहने की ज़रूरत है. इससे उनकी दिक़्क़त बढ़ सकती है. वे आर्थिक लाभ- जो आज मिलने वाला था- टल सकता है. गाड़ी चलाते वक़्त ज़्यादा सावधानी बरतें. अपने प्रिय के बिना समय बिताने में दिक़्क़त महसूस करेंगे. कार्यालय में कोई आपको कुछ बढ़िया चीज़ या ख़बर दे सकता है. सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियां और तथ्य मुहैया कराएंगे. आपके आस-पास के लोग कुछ ऐसा कर सकते हैं, जिसके चलते आपका जीवनसाथी आपकी तरफ़ फिर से आकर्षित महसूस करेगा. सप्ताह में छुट्टी वाले दिन स्मार्टफ़ोन स्क्रीन पर बॉस का नाम देखना किसे अच्छा लगता है भला? लेकिन इस बार आपके साथ यही हो सकता है.
यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 17 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगा मेहनत का फल

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 17 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले फैसले लेने से पहले करें विचार

यह भी पढ़ें:  Horoscope Today, 17 April 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेगा शुभ समाचार



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 17 April 2021)



पेचीदा हालात में फंसने पर घबराएं नहीं. जैसे खाने में थोड़ा-सा तीखापन उसे और भी लज़ीज़ बना देता है, उसी तरह ऐसी परिस्थितियां आपको ख़ुशियों की सही क़ीमत बताती हैं. अपना मूड बदलने के लिए किसी सामाजिक आयोजन में शिरकत करें. रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा. ग़ैर-ज़रूरी चीज़ों पर रुपये ख़र्च कर आप अपने जीवन-साथी को नाराज़ कर सकते हैं. कुछ लोगों के लिए जल्द ही शादी की शहनाई बज सकती है, जबकि दूसरे ज़िन्दगी में नए रोमांस का अनुभव करेंगे. आपके पास आज अपनी क्षमताओं को दिखाने के मौक़े होंगे. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. जीवनसाथी की ख़राब सेहत के चलते आप चिंताग्रस्त हो सकते हैं.  (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज