आज का राशिफल, 17 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):मेष, वृष और मिथुन राशि वालों की आर्थिक स्थिति में आएगा सुधार 

आज का राशिफल, 17 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):मेष, वृष और मिथुन राशि वालों की आर्थिक स्थिति में आएगा सुधार 
राशिफल

आज का राशिफल, १७ अगस्‍त २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 17 August 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 5:46 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 17 August 2020)


आपका बच्चों जैसा भोला स्वभाव फिर सतह पर आ जाएगा और आप शरारती मनोदशा में होंगे. आपको कमीशन, लाभांश या रोयल्टी के ज़रिए फ़ायदा होगा. बच्चों के साथ समय बिताना ख़ास होगा. आज के दिन रोमांस में बाधा आ सकती है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड ज़्यादा अच्छा नहीं है. कामकाज में आ रहे बदलावों के कारण आपको लाभ मिलेगा. आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे. परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन दिन के आख़िर में आपका जीवनसाथी आपकी परेशानियों को सहलाएगा. विचारों से ही मनुष्य की दुनिया बनती है. कोई बेहतरीन किताब पढ़कर आप अपनी विचारधारा को और सशक्त कर सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 17 August 2020)


कुछ ऐसी घटनाएं आपकी परेशानी का कारण बन सकती हैं, जिन्हें टालना मुमकिन न हो. लेकिन आप ख़ुद को शांत बनाए रखें और हालात से निपटने के लिए तुरंत प्रतिक्रिया न करें. आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफ़ा भी मिले. आज का दिन अपना हुक़्म चलाने का या ऐसा काम करने का नहीं है, जो परेशानियां खड़ी कर सकता है. प्रेम का आह्लाद महसूस करने के लिए आप किसी नए व्यक्ति से मिल सकते हैं. कामकाज से जुड़े मामलों में दोस्त का अहम सहयोग मददगार रहेगा. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. आपको अपने जीवनसाथी के बारे में कुछ ऐसा पता चल सकता है, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन पर आशंकाओं के बादल मण्डरा सकते हैं. सारा दिन बर्तन मांजने और कपड़े धोने जैसे घरेलू कामों में बिताना वाक़ई बोझिल कर देता है. इसलिए दिन का बेहतर उपयोग करने की योजना बनाएं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 17 August 2020)


आज के दिन आपके चेहरे पर मुस्कान बिखरी रहेगी और अजनबी भी जाने-पहचाने से महसूस होंगे. हालांकि आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन पैसे का लगातार पानी की तरह बहते जाना आपकी योजनाओं में रुकावट पैदा कर सकता है. घर में साफ़-सफ़ाई की ज़रूरत तुरंत है. हमेशा की तरह इस काम को अगली बार के लिए न टालें और कमर कस कर जुट जाएं. प्यार बहार की तरह है. फूलों, रोशनी और तितलियों से भरा हुआ. आज आपका रोमानी पहलू उभरकर आएगा. लंबित परियोजनाएं पूरी होने की दिशा में बढ़ेंगी. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. जो यह समझते हैं कि शादी सिर्फ़ सेक्स के लिए होती है, वे ग़लत हैं. क्योंकि आज आपको सच्चे प्यार का एहसास होगा. आज वह दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है. इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा सप्ताहांत ख़राब हो सकता है.



नीचे क्लिक करके जानिए बाकी राशियों का हाल:-

आज का राशिफल, 17 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन में होगा फायदा 

आज का राशिफल, 17 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का परिवार के साथ गुजरेगा अच्‍छा दिन

आज का राशिफल, 17 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):मकर, कुंभ और मीन राशि वाले गुस्‍सा करने से बचें, धैर्य रखें

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज