आज का राशिफल, 17 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वाले वाहन चलाने में बरतें सावधानी 

आज का राशिफल, 17 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वाले वाहन चलाने में बरतें सावधानी 
राशिफल

आज का राशिफल, १७ जुलाई २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 17 July 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 17 july 2020)


किसी संत पुरुष का आशीर्वाद मानसिक शांति प्रदान करेगा. आज आपको भूमि, रियल एस्टेट या सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने की ज़रूरत है. घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की ज़रूरत है. आपकी ओर से की गई लापरवाही महंगी साबित हो सकती है. आपके प्रिय का मूड ठीक नहीं है, इसलिए सोच-समझ कर कोई भी काम करें. जो अपने काम पर एकाग्र रहेंगे, उन्हें पुरस्कार और फ़ायदा दोनों ही मिलेंगे. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. परेशानियां जीवन का ही हिस्सा हैं, लेकिन आज के दिन आपकी शादीशुदा जिंदगी को बहुत मुश्किल हालात से गुज़रना पड़ सकता है. अगर आज कुछ अधिक करने को नहीं है तो अपने घर के सामान को दुरुस्त करके आप अपने को व्यस्त रख सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 17 july 2020)


गाड़ी चलाते समय सावधान रहें. प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा. माता-पिता की तबियत में सुधार होगा और वे अपना प्यार आपके ऊपर बरसाएंगे. आपके ज़हन में काम का दबाव होने के बावजूद आपका प्रिय आपके लिए ख़ुशी के पलों को लाएगा. ऐसे लोगों से साथ जुड़ें जो स्थापित हैं और भविष्य के रुझानों को समझने में आपकी मदद कर सकते हैं. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. दिन वाक़ई रूमानी है. बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमदम के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं. अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें, इससे बेहतर होगा कि आप कहीं घूमने के लिए निकल सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 17 july 2020)


हाल की घटनाओं से आपका मन बेचैन हो सकता है. शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान और योग फ़ायदेमंद साबित होंगे. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें. शाम का वक़्त दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए अच्छा है. आपका साहस आपको प्यार दिलाने में सफल रहेगा. आज किए गए निवेश काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होंगे, लेकिन आपको भागीदारों से विरोध का सामना करना पड़ सकता है. अगर आज आप ख़रीदारी के लिए निकलते हैं, तो कोई अच्छी पोशाक ले सकते हैं. रिश्तेदारों के चलते जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है, लेकिन आख़िर में सब ठीक हो जाएगा. सप्ताह में छुट्टी वाले दिन स्मार्टफ़ोन स्क्रीन पर बॉस का नाम देखना किसे अच्छा लगता है भला. लेकिन इस बार आपके साथ यही हो सकता है.



नीचे क्लिक करके जानें बाकी राशियों का हाल:-

कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को निवेश से होगा लाभ  

तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलने वाली है ख़ुशी 

मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को आर्थिक क़रार दिलाएगा फायदा

(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज