Horoscope Today, 17 May 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले रहें सकारात्मक

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १७ मई 2021 . Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 17 may 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 17 May 2021)


आपका तल्ख़ रवैया दोस्तों के लिए परेशानी पैदा कर सकता है. अनुमान नुक़सानदेह साबित हो सकता है – इसलिए हर तरह का निवेश करते वक़्त पूरी सावधानी बरतें. बेकार का वाद-विवाद परिवार में तनाव का माहौल पैदा कर सकता है. याद रखें कि वाद-विवाद से हासिल जीत दरअसल जीत नहीं होती और उससे किसी के दिल को क़तई नहीं जीता जा सकता है. जहां तक हो सके, अपनी समझदारी का इस्तेमाल कर इससे बचें. अपने से बड़ों की बातें ग़ौर से सुनें और समस्याओं को हल करने के लिए कूल दिमाग़ से सोचें. आपका काम दरकिनार हो सकता है- क्योंकि आप अपने प्रिय की बांहों में ख़ुशी, आराम और उल्लास महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र में चीज़ें आज आपके मुताबिक़ नहीं होंगी. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. विवाह एक दैवीय आशीर्वाद है और आज आप इसका अनुभव कर सकते हैं. अपने प्रिय के साथ पर्याप्त समय बिताने की संभावना है. ऐसा हो भी क्यों न, ऐसे पल ही तो किसी संबंध को प्रगाढ़ बनाते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 17 May 2021)


शारीरिक तौर पर हेल्दी रहने के लिए धूम्रपान की आदत छोड़ दें. अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए, जो आने वाले वक़्त में आप फिर पा सकें. आप सभी पारिवारिक कर्ज़े ख़त्म करने में क़ामयाब रहेंगे. प्यार-मोहब्बत के मामले में जल्दबाज़ी में क़दम उठाने से बचें. अपनी सुस्त और हतोत्साहित मनःस्थिति के चलते आप दफ़्तर में विवाद का केंद्र बन सकते हैं जीवनसाथी के साथ हंसते-खिलखिलाते, हर पल के मज़े लेते हुए आप महसूस करेंगे कि आप किशोरावस्था में लौट गए हैं. समय मुफ़्त ज़रूर है पर बेशक़ीमती भी है, इसलिए अपने अधूरे कार्यों को निपटाकर आप आने वाले कल के लिए निश्चिंत हो सकते हैं.
ये भी पढ़ें- कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले लेंगें प्रेम का आनंद

तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को होगा लाभ

मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का दिन खुशियों से भरा रहेगा



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 17 May 2021)


दिन फ़ायदेमन्द साबित होगा और आप किसी पुरानी बीमारी में काफ़ी आराम महसूस करेंगे. अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें. अपने बच्चों के साथ एक दोस्ताना रिश्ता विकसित करें. पुरानी बातों को पीछे छोड़कर आगे आने वाले अच्छे वक़्त की ओर देखें. आपकी कोशिशें फलदायी रहेंगी. प्रेम-जीवन में आशा की नयी किरण आयेगी. यह दिन शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे ख़ास दिनों में से एक रहेगा. आज का दिन वाक़ई खुशी का दिन है, इसमें कोई शक़ नहीं है. लेकिन किसी भी चीज़ की अति से हमेशा बचना चाहिए, नहीं तो सेहत ख़राब होने के आसार हैं.

(साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज