Horoscope Today, 17 September 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को खुशियों की अहमियत का होगा अंदाजा

Horoscope Today, 17 September 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को खुशियों की अहमियत का होगा अंदाजा
राशिफल

आज का राशिफल, १७ सितंबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 17 September 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 6:09 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 17 September 2020)


आपका विनम्र स्वभाव सराहा जाएगा. कई लोग आपकी ख़ासी तारीफ़ कर सकते हैं. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. ग़ुस्से का उफ़ान रोक पाना बहुत मुश्किल है- लेकिन अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें ताकि उन्हें चोट न पहुंचे जो आपसे प्यार करते हैं और आपकी परवाह करते हैं. प्रेम के दृष्टिकोण से उत्तम दिन है. आज किए गए निवेश काफ़ी फ़ायदेमन्द साबित होंगे, लेकिन आपको भागीदारों से विरोध का सामना करना पड़ सकता है. दूसरों को यह बताने के लिए ज़्यादा उतावले न हों कि आज आप कैसा महसूस कर रहे हैं. आज चाहे दुनिया इधर-की-उधर ही क्यों न हो जाए, आप अपने जीवनसाथी की बाहों से दूर नहीं हो सकेंगे. लंबे समय के बाद आप भरपूर नींद का मज़ा ले पाएंगे. इसके बात आप बहुत शान्त और तरोताज़ा महसूस करेंगे.

वृष राशिफल (Vrishabh rasifal 17 September 2020)


जिस तरह मिर्च खाने को लज़ीज़ बनाती है, उसी तरह थोड़ा-सा दुःख भी जीवन में ज़रूरी है और तभी सुख की असली क़ीमत पता लगती है. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. आपका अड़ियल रवैया घर पर लोगों के दिलों को चोट पहुंचा सकता है, यहां तक कि नज़दीकी दोस्त भी आहत हो सकते हैं. आपके प्यार को न सुनना पड़ सकता है. ऐसे लोगों से साथ जुड़ें जो स्थापित हैं और भविष्य के रुझानों को समझने में आपकी मदद कर सकते हैं. आज के दिन आपका जीवनसाथी आपके बारे में या आपकी शादीशुदा ज़िन्दगी के बारे में सारी ख़राब बातें जता सकता है. ध्यान सर्वश्रेष्ठ मानसिक औषधि है जो आपकी कार्यक्षमता को आश्चर्यजनक रूप से बढ़ा सकता है. आपके पास आज इसके लिए समय भी है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 17 September 2020)


आशावादी बनें और उजले पक्ष को देखें. आपका विश्वास और उम्मीद आपकी इच्छाओं व आशाओं के लिए नए दरवाज़े खोलेंगी. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. दिन को ख़ास बनाने के लिए शाम को परिवार के साथ किसी अच्छी जगह खाने जाएं. आज प्रेम-संबंधों में अपने स्वतन्त्र विवेक का इस्तेमाल कीजिए. संयम और साहस का दामन थामे रखें. ख़ास तौर पर तब जब दूसरे आपका विरोध करें, जिसकी कामकाज के दौरान संभावना है. अपने ज़बरदस्त आत्मविश्वास का फ़ायदा उठाएं, बाहर निकलें और कुछ नए सम्पर्क व दोस्त बनाएं. जीवनसाथी से आपको अपने दिल की सारी बातें करने का भरपूर समय मिलेगा. इस सप्ताहांत में आप काफ़ी-कुछ करना चाहते हैं, लेकिन अगर आप काम टालते रहेंगे तो ख़ुद पर ही खीझ पैदा होने लगेगी.  (साभार-AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 17 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले लें आराम का आनंद

यह भी पढ़ें:  Horoscope Today, 17 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को होगा धन का लाभ

यह भी पढ़ें:  Horoscope Today, 17 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले आशावादी बनें, मन के दरवाजे खोलें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज