अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 18 January 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले ऊर्जा से भरे रहेंगे

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १८ जनवरी २०२१ .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 18 january 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 5:59 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal Mesh Rasifal 18 January 2021)


शकी स्वभाव के चलते आपको हार का मुंह देखना पड़ सकता है. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. विवाद, मतभेद और दूसरों की आपमें कमियां निकालने की आदत को नज़रअन्दाज़ करें. प्यार-मोहब्बत के मामले में दबाव बनाने की कोशिश न करें. दिन की शुरुआत से अन्त तक आप ख़ुद को ऊर्जा से लबरेज़ महसूस करेंगे. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. आपको अपने जीवनसाथी की ओर से ख़ास तोहफ़ा मिल सकता है. समय को व्यर्थ गंवाने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 18 January 2021)


आपका विनम्र स्वभाव सराहा जाएगा. कई लोग आपकी ख़ासी तारीफ़ कर सकते हैं. दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा. ज़िद्दी बर्ताव न करें- इसके चलते दूसरे आहत महसूस कर सकते हैं. दिन को ख़ास बनाने के लिए स्नेह और उदारता के छोटे-छोटे तोहफ़े लोगों को दें. मुमकिन है कि कामकाज के मोर्चे पर यह काफ़ी मुश्किल दिन रहे. यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा. किसी ख़बसूरत याद के कारण आपके और आपके जीवनसाथी के बीच की अनबन रुक सकती है. इसलिए वाद-विवाद की हालत में पुराने दिनों की यादों को ताज़ा करना न भूलें. परिवार में किसी सदस्य के साथ कहा-सुनी के चलते माहौल थोड़ा बोझिल हो सकता है, लेकिन यदि आप स्वयं को शान्त रखें व धैर्य से काम लें तो सबका मूड बढ़िया कर सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 18 January 2021)


आपके हंसी-मज़ाक़ का लहज़ा किसी दूसरे को आपकी तरह इस क्षमता को विकसित करने के लिए प्रेरित कर सकता है. आपसे उसे यह सबक़ मिलेगा कि ज़िंदगी की ख़ुशी बाहरी चीज़ों में नहीं, बल्कि ख़ुद के ही भीतर है. निवेश करने और अनुमान के आधार पर पैसे लगाने के लिहाज़ से अच्छा दिन नहीं है. आज आपको लाभ मिलेगा, क्योंकि परिवार के सदस्य आपके सकारात्मक रुख़ से प्रभावित होंगे और उसे सराहेंगे. उपहार/भेंट वग़ैरह भी आज आपके प्रिय का मूड बदलने में नाकाम रहेंगे.सहकर्मियों और वरिष्ठों के पूरे सहयोग के चलते दफ़्तर में काम तेज़ रफ़्तार पकड़ लेगा. अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें.आपका जीवनसाथी आपसे नाराज़ हो सकता है, क्योंकि आप उनसे कोई बात साझा करना भूल गए थे. नींद शरीर की आवश्यक भूख है, परन्तु ज़रुरत से ज़्यादा सोना सेहत के लिए नुक़सानदायक हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 18 January 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की लाइफ होगी पॉजिटिव

Horoscope Today, 18 January 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी

Horoscope Today, 18 January 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का जीवन रहेगा शानदार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज