आज का राशिफल, 18 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वाले अपने ग़ुस्से पर रखें काबू

आज का राशिफल, 18 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वाले अपने ग़ुस्से पर रखें काबू
राशिफल

आज का राशिफल, १८ जुलाई २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 18 July 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 18 july 2020)


आपको जल्द-से-जल्द अपने जज़्बात को क़ाबू में करने और डर से आज़ादी पाने की ज़रूरत है, क्योंकि ये आपकी सेहत पर ख़राब असर डाल सकते हैं और अच्छी सेहत का मज़ा लेने से आपको वंचित कर सकते हैं. पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोत्तरी नज़र आ रही है. आज आपको अपने होशियारी और प्रभाव का उपयोग संवेदनशील घरेलू मुद्दों को हल करने के लिए करना चाहिए. सिर्फ़ स्पष्ट समझ के माध्यम से आप अपनी पत्नी/पति को भावनात्मक सहारा दे सकते हैं. दफ़्तर में हर कोई आपको चुनौती देने को आमादा है, हिम्मत रखें. आपका चुम्बकीय और ज़िंदादिल व्यक्तित्व आपको सबके आकर्षण का केंद्र बना देगा. अपने जीवनसाथी के साथ प्यार-मुहब्बत के लिए काफ़ी वक़्त मिलेगा, लेकिन सेहत गड़बड़ हो सकती है. स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ करने से तनाव बढ़ना संभव है, इसलिए डॉक्टरी सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध हो सकती है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 18 july 2020)


आपको अपना अतिरिक्त समय अपने शौक़ पूरे करने या उन कामों को करने में लगाना चाहिए, जिन्हें करने में आपको सबसे ज़्यादा मज़ा आता है. पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोतरी नज़र आ रही है. दोस्तों और परिवार के साथ मज़ेदार समय बीतेगा. आप अपने प्रिय के रवैये के प्रति काफ़ी संवेदनशील रहेंगे. अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें और ऐसा कुछ भी करने से बचें जिसके लिए बाक़ी की ज़िंदगी आपको पछताना पड़े. कार्यक्षेत्र में अचानक से आपकी ऊर्जा का स्तर काफ़ी नीचे जा सकता है, जिसके चलते आपको कठिनाई का सामना करना पड़ेगा. दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुंचाएगी. ख़र्चों को लेकर जीवनसाथी से तनातनी संभव है. आज के भाग-दौड़ भरे दौर में हम अपने परिवार को कम समय ही दे पाते हैं, लेकिन परिवार के साथ बेहतरीन लम्हे गुज़ारने का यह उम्दा मौक़ा है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 18 july 2020)


अच्छी सेहत के लिए दूर तक पैदल घूमें. अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा. आप भी इसमें पूरी सहभागिता करें और महज़ मूक दर्शक न बने रहें. आपका काम दरकिनार हो सकता है, क्योंकि आप अपने प्रिय की बांहों में ख़ुशी, आराम और उल्लास महसूस करेंगे. महत्वपूर्ण व्यापारिक सौदे करते समय दूसरों के दबाव में न आएं. जो भी आपसे मिले, उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें. बहुत कम लोग ही आपके इस आकर्षण का राज़ जान पाएंगे. आपका जीवनसाथी आपको ख़ुश करने के लिए आज काफ़ी कोशिशें करता नज़र आएगा. ग़ज़ब का दिन है. (साभार- AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 18 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की भविष्य की योजनाओं पर रहेगी नजर

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 18 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले ज्‍यादा खर्च करने से बचें 

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 18 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के आत्मविश्वास में होगी वृद्धि
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading