आज का राशिफल, 19 जून (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को मिलेगा खूब पैसा, जानें भविष्य

आज का राशिफल, 19 जून (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को मिलेगा खूब पैसा, जानें भविष्य
राशिफल से जानें अपना भविष्य

आज का राशिफल, १९ जून २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 19 June 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 19, 2020, 10:53 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 19 june 2020)


चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं. ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है. ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें. दिन बहुत लाभदायक नहीं है- इसलिए अपनी जेब पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. आपके व्यक्तिगत जीवन में कुछ महत्वपूर्ण घटित होगा, जो आपके और आपके परिवार के लिए प्रसन्नता लेकर आएगा. पुरानी यादों को ज़ेहन में ज़िंदा कर दोस्ती को फिर से तरोताज़ा करने का वक़्त है. कार्यक्षेत्र में आपके प्रतिद्वन्द्वियों को अपने ग़लत कामों का फल मिलेगा. शादी के ठीक पहले के ख़ूबसूरत दिनों की याद ताज़ा हो सकती है. वही छेड़छाड़, आगे-पीछे घूमना और इज़हार गर्माहट पैदा करेंगे. अपने भविष्य की योजना बनाने के लिए बिलकुल उपयुक्त दिन है, क्योंकि आपके पास आराम के कुछ लम्हे होंगे लेकिन अपनी योजनाओं को व्यावहारिक रखें और हवाई क़िले न बांधें. परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 19 June 2020)


सेहत पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें. कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. कुछ दिनों से आपका व्यक्तिगत जीवन ही आपके ध्यान का केंद्र रहा है लेकिन आज आप सामाजिक कार्यों पर ज़्यादा ध्यान देंगे और ज़रूरतमंदों की मदद करने की कोशिश करेंगे. प्रेम के दृष्टिकोण से उत्तम दिन है. आपका व्यवसाय और मोल-भाव करने की क्षमता फ़ायदेमंद साबित होगी. छोटे-छोटे मामलों को लेकर हुए आपके आपसी झगड़े आज आपके वैवाहिक जीवन में कटुता को बढ़ा सकते हैं. इसलिए आपको चाहिए कि दूसरों के कहने और बहकावे में न आएं. अपने साथी के लिए कोई बेहतरीन पकवान बनाना आपके फीके पड़े रिश्तों में गर्मजोशी भर सकता है. परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 19 June 2020)


अच्छी चीज़ों को ग्रहण करने के लिए आपका दिमाग़ खुला रहेगा. अगर आप लम्बे वक़्त के लिए निवेश करें, तो अच्छा-ख़ासा फ़ायदा हासिल कर सकते हैं. ऐसे दोस्तों का साथ प्राप्त करें जो सकारात्मक और मददगार स्वभाव के हैं. मुहब्बत और रोमांस आपको ख़ुशमिज़ाज रखेंगे. दफ़्तर में कोई आपकी योजनाओं में अड़ंगा लगा सकता है. इसलिए आंखें खोलकर रखिए और अपने चारों तरफ़ हो रही गतिविधियों के प्रति सजग रहिए. वक़ील से क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. अपने जीवनसाथी की ख़ूबियों के चलते आप एक बार फिर उनके प्यार में गिरफ़्तार हो सकते हैं. दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं. परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं.



(साभार- AstroSage.com)

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 19 जून (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की पूरी होगी हर मनोकामना, जानें भविष्य

यह भी पढ़ें:  आज का राशिफल,19 जून (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले सूझ-बूझ से काम लें, जानें भविष्‍य

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल,19 जून (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वाले कमाएंगे अच्छा पैसा, जानें भविष्‍य
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज